कोर्ट द्वारा 'फरार' घोषित किए गए परमबीर सिंह, घर के बाहर चिपकाया गया नोटिस
कोर्ट द्वारा 'फरार' घोषित किए गए परमबीर सिंह, घर के बाहर चिपकाया गया नोटिस
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह को मुख्य महानगर न्याय दंडाधिकारी कोर्ट (एसप्लानेड) ने फरार घोषित कर दिया है. अदालत ने अपराध शाखा की अर्जी को मंजूर करते हुए परमबीर सिंह को फरार घोषित कर दिया. जिसके बाद अब आज (मंगलवार) को जुहू  स्थित उनके फ्लैट के बाहर अदालत का यह आदेश चस्पा किया गया है.

बुधवार को मुख्य महानगर न्याय दंडाधिकारी अदालत (एसप्लानेड) के न्यायाधीश ने परमबीर सिंह को फरार घोषित कर दिया था. अदालत  ने अपराध शाखा की अर्जी को स्वीकार करते हुए परमबीर सिंह को फरार घोषित कर दिया. परमबीर सिंह को 30 दिनों के अंदर हाजिर होने का अल्टीमेटम भी दिया गया है. ऐसे में यदि वो वक़्त पर हाजिर नहीं होते हैं तो उनकी संपत्ति जब्त करने की प्रक्रिया आरंभ कर दी जाएगी.बता दें कि मुंबई के गोरेगांव की एक वसूली के मामले में उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच ने कई दफा समन भेजा था, किन्तु वे पूछताछ और जांच के लिए हाजिर नहीं हो रहे थे. 

परमबीर सिंह के साथ विनय सिंह और रियाज भाटी को भी फरार घोषित कर दिया गया है. मुंबई और ठाणे में परमबीर सिंह पर वसूली के कई केस दर्ज हैं. जब बार-बार समन भेजे जाने के बाद भी परमबीर सिंह पेश नहीं हो रहे थे, तो अपराध शाखा ने अतिरिक्त मुख्य महा दंडाधिकारी कोर्ट से उन्हें फरार घोषित करने का आग्रह किया था. अदालत ने यह अपील मंजूर कर ली. जिसके बाद मंगलवार को परमबीर सिंह को ‘फरार’ घोषित करने वाले आदेश को जुहू स्थित उनके फ्लैट के बाहर चस्पा कर दिया गया.

प्रधानमंत्री मोदी 25 नवंबर को नोएडा हवाई अड्डे का शिलान्यास करेंगे

महू: राष्ट्रीय धरोहर घोषित होगी डॉ भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर इस राज्य में मिली राहत, जानिए अपने शहर का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -