कोचिंग जा रही छात्रा को दानिश ने बीच सड़क पर मारे चाक़ू, जानिए क्या है पूरा मामला
कोचिंग जा रही छात्रा को दानिश ने बीच सड़क पर मारे चाक़ू, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक युवक द्वारा लड़की पर चाक़ू से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड के पास कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली लड़की पर सोमवार की शाम चाकू से हमला किया गया। आरोपी ने उसके चेहरे पर कई वार किए, जिसके कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में एडमिट करा दिया गया है।

लड़की और आरोपी लड़का दोनों, अलग-अलग समुदाय से हैं। इस कारण पुलिस बहुत एहतियात बरत रही है। फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच फोन पर बात होती थी, मगर हमें यह नहीं पता है कि आरोपी लड़के ने किस बात से खफा होकर लड़की की जान लेने का प्रयास किया है। लड़की की मां ने बताया है कि 2 साल से दानिश खान नामक युवक, बच्ची को परेशान कर रहा है, लगातार ब्लैकमेल कर रहा है।  उन्होंने दानिश के घर पर भी इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद दानिश ने अपनी गलती मान ली थी। इस बीच सोमवार को दानिश ने लड़की को सड़क पर अकेला देखा, तो चाक़ू से उसपर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस हर पहलू से मामले की छानबीन कर रही है।
 
जख्मी लड़की की मां का कहना है कि मेरी लड़की सुबह कोचिंग के लिए घ से निकली थी, इसी बीच रास्ते में दानिश नामक युवक ने उसे जान से मारने की कोशिश की और धारदार हथियार से हमला किया।  जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस मामले में CO सिटी आरके राय ने बताया है कि एक लड़की कोचिंग पढ़ने जा रही थी, रास्ते में दानिश नाम के युवक ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, इन दोनों की पहले से फोन पर बातचीत होती थी, फिलहाल लड़की मेडिकल कॉलेज में एडमिट है, डॉक्टरों से बात हुई है, जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर कार्रवाई की जाएगी।

15 वर्षीय लड़के के साथ पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़का पति, किया ये हाल

दहेज न मिलने पर पति ने पत्नी का गला घोटकर मार डाला

दुकान से घर लौट रही थी सेल्स गर्ल, अचानक आए 3 बदमाश और बारी-बारी करने लगे ये गंदा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -