मंदिर में शराब पी रहे थे बदमाश, साधू ने रोका तो उखाड़ दी जटाएं
मंदिर में शराब पी रहे थे बदमाश, साधू ने रोका तो उखाड़ दी जटाएं
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कुछ युवकों को शराब पीने से रोकने पर उन्होंने साधु पर जानलेवा हमला कर दिया। यही नहीं आरोपियों ने आश्रम में रह रहे साधु के साथ मारपीट की और उनकी जटाएं भी उखाड़ दीं. पीड़ित साधु थाने में जब दबंगों की शिकायत लेकर पहुंचे, तो पुलिस ने उल्टा साधु पर ही धारा 151 के तहत कार्रवाई कर दी. जिसके बाद पीड़ित साधु ने SSP से इंसाफ की गुहार लगाई है. यह घटना छर्रा थाना इलाके के अंर्तगत आने वाले सीहाबली गांव की है.

SSP कार्यालय  में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित साधु वीरेंद्र बाबा उर्फ ईश्वरदास ने जानकारी दी है कि,’ दबंगों ने 4 नवंबर की रात को मुझे गालियां दी, जब मैंने इसका विरोध किया, तो उन्होंने मुझे काफी अपमानित किया. जिसके बाद आज सुबह वह अपने परिजनों को लेकर मेरे पास आ गया. उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और मेरी जटाएं भी उखाड़ दी, फिर मुझे उसके बाद उल्टा पुलिस के सुपुर्द कर दिया, वहां पर भी मुझे एक नरेंद्र नाम के दरोगा ने अपमानित किया’.

साधु ने बताया कि कुछ लोग पास के एक ट्यूबल पर बैठकर हर दिन शराब पीते हैं. जिससे परेशान होकर वह SSP कार्यालय पर न्याय के लिए आए हैं. वहीं इस मामले में SP ग्रामीण आशुतोष मिश्रा ने जानकारी दी है कि आज जन सुनवाई के दौरान एक पीड़ित आया था. पुलिस अधीक्षक महोदय ने उसकी शिकायत पर फ़ौरन अभियोग पंजीकृत करने के निर्देश दिए हैं. गुण दोष के आधार पर उसका निपटारा किया जाएगा.

गाजियाबाद में सड़क घेरकर पढ़ी गई नमाज़, यूपी पुलिस ने दर्ज की FIR

अचानक फ़टी घर में टंगी ढोलक, और फिर...

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 500 किलो महुआ लाहन सहित शराब जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -