अचानक फ़टी घर में टंगी ढोलक, और फिर...
अचानक फ़टी घर में टंगी ढोलक, और फिर...
Share:

नई दिल्ली:  दिल्ली से पीलीभीत पहुंची पुलिस ने जब यहां के एक युवक के घर छापा मारा तो वह भी दंग रह गई। घर में टंगी ढोलक को देखकर पुलिस का दिमाग ठनका तो उसे उतरवाया गया। पुलिस ने जब ढोलक को तुड़वाया तो वहां का नजारा देखने काबिल था। ढोलक के अंदर जो रखा मिला उसे देखकर पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए।

ढोलक के अंदर 18 लाख रुपये रखे हुए थे। दरअसल दिल्ली में अपने कारोबारी मालिक को चकमा देकर 20 लाख रुपये लेकर एक शख्स दौड़ कर आया। दिल्ली पुलिस उसी की तलाश में पीलीभीत पहुंची और बिलसंडा पुलिस के साथ छापा मारकर आरोपित को हिरासत में ले लिया। आरोपितों की निशानदेही पर 18 लाख घर में टंगी ढोलक से पाए गए। पुलिस आरोपित ड्राइवर को अपने साथ दिल्ली लेकर चली गई। ढोलक के अंदर से मिले 18 लाख रुपये निकालने का वीडियो भी वायरल होने लगा था।

बिलसंडा थाना इलाके के गांव पसगवां का पवन शर्मा के बीच कुछ वर्षों से दिल्ली में एक बड़े व्यापारी की कार का ड्राइवर है। शनिवार रात दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में बिलसंडा पहुंची। दिल्ली पुलिस के उपनिरीक्षक वरुण अपनी टीम सिपाही रविन्द्र और प्रदीप के साथ थाने पहुंच गए। पुलिस को कहा गया है कि आरोपी पवन के खिलाफ दिल्ली के बाराखम्बा थाने अपने मालिक बीके सब्बरवाल के 20 लाख रुपये लेकर भागने की रिपोर्ट दर्ज है।

2 नबम्बर को मालिक जब मीटिंग में थे उसी समय पवन कार छोड़कर रुपये लेकर भागने लग गया है। मोबाइल भी बंद कर लिया। घटना के दिन ही रात को दिल्ली पुलिस की ओर से अपराधी की लोकेशन मांगी गई थी। एसपी के निर्देश पर पुलिस गांव गई लेकिन पवन नहीं मिल पाया। लेकिन उसकी लोकेशन बिलसंडा के आसपास ही पाई गई। शनिवार को दिल्ली पुलिस ने बिलसंडा पुलिस के साथ आरोपित के घर छापा मारा। पुलिस के अनुसार आरोपी पहले पुलिस को उलझाता रहा बाद में सख्ती से पूछताछ और एक डील में उसने सच में जानकारी दे दी। घर में टंगी ढोलक से पुलिस ने 18 लाख रुपये जब्त कर लिए गए।

हरिहर मिलन के दौरान आतिशबाजी करने वालों पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज

'मुझसे शादी करो..', लड़की की 'ना' सुनते ही आगबबूला हुआ सोनू बंजारा, कर डाली हत्या

बदमाशों ने पुलिस के साथ की अभद्रता, वायरलैस सेट भी छिना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -