कब्र से गायब हुआ 4 वर्षीय बच्चे का शव, परिजनों ने लगाया तंत्र-मंत्र का आरोप
कब्र से गायब हुआ 4 वर्षीय बच्चे का शव, परिजनों ने लगाया तंत्र-मंत्र का आरोप
Share:

बुलंदशहर:  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गांव से एक बच्चे का शव कब्र से गायब हो गया है. इसकी सूचना मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. कब्र वाली जगह पर परिवार वालों ने जमकर बवाल काटा.  सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करने की बात कही है.

ये पूरा मामला यूपी के बुलंदशहर के खानपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले थोना गांव का है. जहां पर बुधवार को बुखार से चार वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी. बच्चे की मौत के बाद शव को कब्र में दफन कर दिया गया. किन्तु उसी रात शव कब्र से निकाल लिया गया. जैसे ही परिवार को इस बात की भनक लगी कि जहां पर शव को दफनाया गया था, वहां से बच्चे का शव नदारद है, तो वो शव को दफन करने वाले स्थान पर पहुंचे और कब्र खोदी. किन्तु वहां पर शव मौजूद नहीं था. इसको लेकर परिजनों ने मौके पर जमकर हंगामा किया.

परिजनों का आरोप है कि तंत्र-मंत्र के लिए बच्चे का शव निकाला गया है. परिवार सदमे में है, उनका कहना है कि बच्चे का शव निकालना एक घिनौना कृत्य है. घटना की सूचना मिलते ही परिवार वालों के साथ ही इलाके के लोग भी जमा हो गए. उन्होंने घटना को लेकर बवाल भी शुरू कर दिया. परिवार और गांववालों के हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर जा पहुंची और लोगों को शांत कराने का प्रयास किया. हालांकि इस घटना को लेकर अभी भी ग्रामीणों में गुस्सा है.

माँ नहीं दे रही रही पापा को तलाक, बेटे ने कर डाला ये काम

केरल मनी लॉन्ड्रिंग जांच: ईडी ने पीएफआई के अध्यक्ष के परिसरों पर मारे छापे

दुग्ध उत्पाद फैक्ट्री के मालिक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -