शादी में 'फोटोग्राफर' नहीं लाया वर पक्ष, तो दुल्हन ने वापस लौटा दी पूरी बारात.. जानें पूरा मामला
शादी में 'फोटोग्राफर' नहीं लाया वर पक्ष, तो दुल्हन ने वापस लौटा दी पूरी बारात.. जानें पूरा मामला
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां मंगलपुर में शादी में फोटो व वीडियो के लिए वर पक्ष के फोटोग्राफर न लाने पर दुल्हन ने शादी करने से ही इंकार कर दिया। रात भर मान मनौव्वल का दौर चला पर दुल्हन नहीं मानी। रविवार को भी दोपहर तक पुलिस के समक्ष दोनों पक्षों की पंचायत चली और आखिर में बगैर दुल्हन के ही बरात लौट गई। फिलहाल मामला सामने आने के बाद पूरे गांव में इसकी चर्चा चल रही है।

बता दें कि कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव के किसान की बेटी की शादी भोगनीपुर के निवासी एक युवक के साथ तय हुई थी। जयमाल समारोह के लिए स्टेज को खूबसूरती से सजाया गया था, जब बारात पहुंची, तो दुल्हन के परिवार ने स्वागत किया और दूल्हा और दुल्हन जयमाल समारोह के लिए मंच पर पहुंचे। हालांकि, दुल्हन ने महसूस किया कि यादगार पलों को कैद करने के लिए कोई फोटोग्राफर नहीं है और इसके बाद समारोह में हिस्सा लेने से मना कर दिया। बाद में वह स्टेज से अपने पड़ोसी के घर चली गई। सभी ने लड़की को समझाने का बहुत प्रयास किया, मगर उसने कहा कि जिस व्यक्ति ने आज हमारी शादी की परवाह नहीं की, वह भविष्य में मेरी देखभाल कैसे करेगा?

परिवार के बुजुर्गों ने भी उसे समझाने का बहुत प्रयास किया, मगर कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद मामला थाने पहुंचा, जहां दोनों पक्षों ने आपसी रजामंदी से दिए गए पैसे व कीमती सामान वापस करने पर सहमति प्रकट की। मंगलपुर थाने के सब-इंस्पेक्टर डोरी लाल ने कहा कि मामले को आपसी रजामंदी से सुलझा लिया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को दिया गया सामान और नकद वापस कर दिया। इसके बाद बारात बगैर दुल्हन लिए ही वापस लौट गई।

सुबह-दोपहर-शाम, हर समय मैगी खिलाती है पत्नी, जज साहब तलाक़ दिलवा दो..

कोरोना में माँ-पिता को खो चुके इन 6 बच्चों को मिला पीएम मोदी का साथ, एक झटके में बदल गई जिंदगी

कफ़ सिरप समझकर पी लिया कीटनाशक, 74 वर्षीय महिला की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -