बिहार में महिलाएं कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, GRP पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार
बिहार में महिलाएं कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, GRP पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार
Share:

मुंगेर: होली को लेकर जमालपुर GRP थाना पुलिस द्वारा चलाई जा रही मुहीम के तहत मुंगेर रेलवे स्टेशन से 3 महिलाओं को बड़े पैमाने पर देसी शराब के साथ अरेस्ट किया गया है. गिरफ्तार तीनों महिला बासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के चंडी स्थान की रहने वाली हैं. दरअसल, लगातार दूसरे प्रदेशों से हो रही अवैध तस्करी और होली के त्यौहार पर शराब विक्रेताओं द्वारा इसकी बिक्री पर लगाम लगाने के उद्देश्य जमालपुर GRP थाना पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. 

इस अभियान के तहत शनिवार को GRP पुलिस द्वारा मुंगेर रेलवे स्टेशन से तीन महिलाओं को दो बैग और एक झोले के साथ संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया गया. वहीं, जांच के दौरान GRP पुलिस ने झारखंड निर्मित 135 बोतल देसी शराब को जब्त किया. वहीं, GRP पुलिस अधिकारियों ने कहा कि गिरफ्तार तीनों महिलाएं बासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के चंडी स्थान की निवासी है. 

जीआरपी ने छापेमारी के तहत मुंगेर रेलवे स्टेशन से चंडी स्थान की जोहरी देवी, शीला देवी और मंजू देवी को देसी शराब के साथ अरेस्ट किया है. जानकारी के अनुसार, तीनों महिलाओं द्वारा पहले शराब को साहिबगंज से भागलपुर लाया गया था. इसके बाद शराब को तीनों महिलाओं द्वारा गाड़ी क्रमांक 0508 भागलपुर-सहरसा मेमो स्पेशल ट्रेन से मुंगेर लाया गया. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार की गई महिलाओं से पूछताछ कर रही है.

35 लाख रुपए के बिस्कुट से भरा ट्रक लेकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने दिया नवजात को जन्म, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

माँ बन रही थी प्यार में संकट तो बेटी ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -