बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने जा रहा था लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Sep 15 2019 04:40 PM
बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने जा रहा था लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक रविवार को बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। बुर्के में लड़की की जगह लड़के को देखकर राहगीरों ने संदिग्ध शख्स होने की आशंका जताते हुए उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि यह बुर्का उसकी प्रेमिका का है, जो ठीक करने के लिए प्रेमिका ने दिया था।

विकासनगर थाना क्षेत्र स्थित एक इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से डिप्लोमा की पढ़ाई कर रहा छात्र बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। जब वह सड़क पर चल रहा था तो कुछ लोगों की नजर बुर्के वाली महिला पर पड़ी। बुर्के में मौजूद महिला ने पैंट और जूते पहन रखे थे, जो लड़के पहनते हैं। संदेह हुआ कि बुर्के में महिला नहीं बल्कि पुरुष है और वह यहां किसी गलत मकसद से आया है। संदिग्ध समझकर लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसी दौरान अपनी डयूटी पर जा रहे महानगर में तैनात मुख्य आरक्षी विनोद सरोज भी आ धमके। राहगीरों की सहायता से विनोद छात्र को लेकर विकास नगर थाना पहुंचे।

पूछताछ में प्रेमी ने थाना प्रभारी को बताया कि वह विकास नगर में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने के लिए जा रहा था। इस बात की पुष्टि के लिए प्रेमी ने थाना प्रभारी से प्रेमिका की बात भी कराइ। इस पर जब थाना प्रभारी ने लड़की से फोन पर बात की तो उसने बताया कि उसने ही बुर्का सिलवाने को दिया था, जिसे वह देने आ रहा था। वहीं, इस मामले में किशोरी के परिजनों ने अभी तक कोई शिकायत नहीं दी है।

पहले जेठ ने किया बलात्कार, जब पति से की शिकायत तो मिला तीन तलाक़

घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचले ने फोड़ा सिर

बाप बेटे के बीच बढ़ा विवाद, बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट