पहले जेठ ने किया बलात्कार, जब पति से की शिकायत तो मिला तीन तलाक़
पहले जेठ ने किया बलात्कार, जब पति से की शिकायत तो मिला तीन तलाक़
Share:

सहारनपुर: देश में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को रोकने के लिए बनाए गए सख्त कानूनों के बाद भी इस तरह के अपराधों में कमी नहीं आ रही है। प्रतिदिन देश के विभिन्न कोनों से महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों की खबरें आती रहती हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है।

उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले के बेहट थाना क्षेत्र में एक जेठ ने अपनी ही बहु के साथ बलात्कार किया और जब पीड़िता ने अपने पति से इसकी शिकायत की तो उसने पीड़िता को तीन तलाक दे दिया। एसपी देहात विधा सागर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना बेहट में एक शिकायत आई है जिसमें एक गांव के युवक ने कहा है कि उसकी बहन के साथ 20 दिन पहले उसके जेठ ने दुष्कर्म किया था। जब उसने ससुराल वालों से इसकी शिकायत की उन्होंने उल्टा उसे ही धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बतायी तो उसे तीन तलाक दे दिया जायेगा।

शिकायत के मुताबिक, पीड़िता के भाई का कहना है कि उसकी बहन ने जब अपने मायके वालों को इसकी शिकायत की, तो उसके पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता के भाई ने थाने में उसके पति, जेठ, सास और जेठानी के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचले ने फोड़ा सिर

बाप बेटे के बीच बढ़ा विवाद, बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट

सोनभद्र कांड पर सीएम योगी ने जताया दुख, किया यह दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -