घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचले ने फोड़ा सिर
घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचले ने फोड़ा सिर
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में रतलाम के रहने वाले युवक-युवतियों के बीच कल बड़ा विवाद हो गया। युवक जबर्दस्ती युवती के घर में घुस गया और बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़ लिया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसका सिर फोड़ दिया और धमकी देकर भाग निकला। पुलिस ने युवक पर गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती ने पुलिस को बताया है कि वह मूल रूप से रतलाम की रहने वाली है और अभी सपना-संगीता इलाके की एक अपार्टमेंट में रह रही है। वह अपनी सहेली के साथ रूम पर थी, तभी युवक हर्षित उपाध्याय उसके रूम में घुस गया। हर्षित ने बुरी नीयत से युवती का हाथ पकड़ लिया और कहा कि तू मुझसे बात क्यों नहीं करती है। युवती ने उससे बात करने से इंकार कर दिया और अपना हाथ छुड़ाने का प्रयास किया तो हर्षित ने गाली-गलौज शुरू कर दी। 

इसके बाद हर्षित ने युवती को पीटना शुरू कर दिया और उसके बाल पकड़कर सिर दीवार में ठोक दिया, जिससे युवती का सिर फूट गया और खून आने लगा। युवती ने पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में बताया है कि आरोपित ने धमकी दी है कि अगर मुझसे बात नहीं की तो जान से खत्म कर दूंगा। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

बाप बेटे के बीच बढ़ा विवाद, बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट

सोनभद्र कांड पर सीएम योगी ने जताया दुख, किया यह दावा

शादी का कार्ड देने जा रहा था युवक, हादसे में गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -