उत्तर प्रदेश: नदी में पलट गई किसानों से भरी नाव, एक का शव बरामद कई लापता
उत्तर प्रदेश: नदी में पलट गई किसानों से भरी नाव, एक का शव बरामद कई लापता
Share:

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच में रविवार को बड़ा हादसा होने से बच गया. यहां भादा नदी में यात्रियों से भरी एक नाव पलट गई. उस समय नाव में 19 किसान सवार थे. हादसे के बाद 17 लोगों ने तैरकर बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. किन्तु हादसे में एक महिला की डूबने से मौत हो गई. साथ ही 2 लोग लापता हो गए. लापता लोगों की तलाश की जा रही है. 

रविवार सुबह नाव पलटने की यह घटना बहराइच के थाना मोतीपुर इलाके के लौ‍काही गांव की बताई जा रही है. यहां एक नाव पर सवार होकर 19 लोग भादा नदी पार करने की कोशिश में थे. इसी दौरान नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि नाव पर सवार सभी लोग खेती का कार्य करते थे. इनमें से 17 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली. किन्तु एक महिला की मौत हो गई और 2 लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं.

हादसे की सूचना मिलते ही फ्लड पीएसी समेत गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंच गई और सभी लोगों को बचाने के लिए कोशिश शुरू कर दी गई. मौके पर डीएम और एसपी सहित अन्‍य आलाधिकारी भी पहुंच गए. मृतक महिला का शव बरामद हो गया है. साथ ही लापता लोगों की तलाश की जा रही है. एसपी के मुताबिक नाव पर 19 लोग सवार थे. 1 का शव बरामद हो गया है.

नेशनल पेरेंट्स डे: अपने माता-पिता का हमेशा करें सम्मान, उन्ही से मिली है हमें पहचान

किराया बढ़ाए बिना इस तरह कमाई कर रहा भारतीय रेलवे, पियूष गोयल ने किया खुलासा

भारत में इतने लोगों को नौकरी से निकालेगी निसान मोटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -