उत्तर प्रदेश: भाजपा विधायक किशन लाल राजपूत ने पुलिस कांस्टेबल को पीटा, केस दर्ज
उत्तर प्रदेश: भाजपा विधायक किशन लाल राजपूत ने पुलिस कांस्टेबल को पीटा, केस दर्ज
Share:

पीलीभीत: यूपी के बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के MLA किशन लाल राजपूत के खिलाफ कथित तौर पर एक पुलिस हवलदार की जूतों से पिटाई करने के मामले में केस दर्ज किया गया है। MLA के साथ उनके कई समर्थक भी मौजद थे, जिनमें 15 की शिनाख्त हो चुकी है, जबकि 35 से ज्यादा की पहचान नहीं हो पाई है। आरोप है कि MLA किशन लाल ने पुलिस चौकी में कांस्टेबल की पिटाई करने के बाद उससे उसकी सोने की चेन और बटुआ भी छुड़ा लिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, कांस्टेबल मोहित गुर्जर का एक बाइक के रिफंड को लेकर विवाद हुआ था, जिसे उन्होंने 50,000 रुपये में खरीदा था, किन्तु विक्रेता राहुल के पास कथित रूप से वैध पंजीकरण कागज़ात नहीं थे, और इस तरह, वह बाइक को गुर्जर के नाम पर स्थानांतरित करने में विफल रहा। गुर्जर ने कहा है कि 12 सितंबर को जब उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे, तो राहुल ने कथित तौर पर उन्हें पीलीभीत मंडी समिति के मैं गेट पर बुलाया, जहां MLA के भतीजे ऋषभ और राहुल के साथ कुछ अन्य लोग भी उपस्थित थे।

कांस्टेबल ने आगे कहा कि, "जब मैं वहां पर पहुंचा, तो उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मुझे पीटा। उन्होंने मुझ पर गोलियां चलाईं, जिसमे मैं बाल-बाल बच गया। उन्होंने मेरी सोने की चेन और बटुए छिना लिए और मुझे बुरी तरह से चोटिल कर दिया।" फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

बांग्लादेश सरकार का फरमान, भारत से सटे 1 KM के दायरे में मोबाइल नेटवर्क ठप्प

अखिलेश यादव का बड़ा आरोप, कहा- धर्म के आधार पर नागरिकता देना चाहती है भाजपा, मुसलामानों को....

सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचे महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता और मंत्री, मिली बधाई और तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -