सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचे महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता और मंत्री, मिली बधाई और तारीफ
सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचे महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता और मंत्री, मिली बधाई और तारीफ
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में माह्त्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पार्टी नेताओं एवं प्रदेश सरकार में पार्टी के कोटे के मंत्रियों ने मंगलवार को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात की। पार्टी सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस के दोनों शीर्ष नेताओं ने चुनाव में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की प्रशंसा की और मंत्रियों को बधाई दीं।

राहुल गाँधी से मिलने के दौरान पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष एवं मंत्री बालासाहब थोराट, राज्य सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण, नितिन राउत, अमित देशमुख और कांग्रेस कोटे के कई अन्य मंत्री तथा नेता उपस्थित थे। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी इस अवसर पर उपस्थित थे। राहुल गांधी से मुलाकात के बाद महाराष्ट्र सरकार में कांग्रेस कमेटी के मंत्री सोनिया के आवास पर जाकर उनसे मिले।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं एवं मंत्रियों ने सोनिया एवं राहुल से उस समय मुलाकात की है, जब ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि राज्य इकाई के कुछ वरिष्ठ नेता मंत्रिमंडल में कुछ नेताओं के शामिल होने से खफा हैं। बताया जा रहा है कि इन अटकलों पर अब विराम लग गया है। महाराष्ट्र में कांग्रेस ने NCP और शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाई है। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली इस सरकार में कांग्रेस के कोटे से 12 मंत्री हैं।

आतंकी याकूब मेमन के लिए क्षमादान मांगने वाले कांग्रेस MLA को शिवसेना ने दिया इनाम, मिला मंत्री पद

अफगानिस्‍तान में प्रदूषण बना जानलेवा, मौत के आकड़े ने रोंगटे कर दिए खड़े

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हालत हुई खराब, फॉलोअर्स ने सोशल मीडिया पर ली क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -