यूपी में युवक की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश में एक अन्य घायल
यूपी में युवक की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश में एक अन्य घायल
Share:

बदायूं: उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, ताज़ा मामला राज्य के बदायूं जिले से सामने आया है, जिले में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोलीबारी में एक अन्य शख्स भी जख्मी हुआ है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

हत्या की वारदात बिल्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वारदात उस वक़्त हुई जब ग्राम नानाखेड़ा निवासी शाकिर (30) बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव खुलैट गया हुआ था. मंगलवार देर रात उसको आरोपी पक्ष ने घेर लिया और अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोली लगने से शाकिर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. गोली चलने की सूचना पर दूसरे पक्ष के लोग भी हथियार लेकर आ गए और दोनों ओर से कई राउंड गोलीबारी हुई जिसमें एक शख्स घायल हो गया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने जानकारी दी है कि बिल्सी थाना क्षेत्र के खुलेट गांव में आपसी रंजिश में एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और अब तक दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि बाकी आरोपियों को भी अरेस्ट कर लिया जाएगा. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

आपत्तिजनक हालत में युवती के साथ मिला ASI, ग्रामीणों ने पुलिस के किया हवाले

गाजियाबाद: पूछताछ करने आई महाराष्ट्र पुलिस के साथ मारपीट

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- आरोपी की सहूलियत के आधार पर मुकदमा ट्रांसफर नहीं कर सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -