आपत्तिजनक हालत में युवती के साथ मिला ASI, ग्रामीणों ने पुलिस के किया हवाले
आपत्तिजनक हालत में युवती के साथ मिला ASI, ग्रामीणों ने पुलिस के किया हवाले
Share:

बठिंडा के थाना नथाना के अधीन आते गांव में CIA स्टाफ 1 के एक ASI को गांव के लोगों एवं महिला के परिजनों ने पुलिस को साथ लेकर एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया गया है। पुलिस ने आरोपी ASI को घटनास्थल से हिरासत में ले लिया है। SSP भूपिंदर जीत सिंह विर्क का कहना था कि पुलिस महिला के बयान दर्ज करने के उपरांत केस दर्ज करने वाली है। इस केस में कार्रवाई की मांग का एक वीडियो भी वायरल हो चुका है। 

सोशल मीडिया पर मंगलवार रात 11 बजे के उपरांत वायरल हुए एक वीडियो में गांव का एक व्यक्ति बता रहा है कि CSI स्टाफ 1 केSSI ने कुछ वक़्त  पहले गांव की विधवा महिला के लड़के पर नाजायज मामले दर्ज किया।  जिसके उपरांत ASI महिला को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है। ASI मंगलवार रात भी महिला को डरा धमका कर उसके साथ संबंध बनाने आया था। 

वीडियो में शख्स बोल रहा है कि ASI रात को 11 बजे महिला के घर आया हुआ था। इस व्यक्ति ने सीएम एवं DGP से अपील की है कि उक्त ASI के विरुद्ध दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया है और महिला के लड़के पर दर्ज किए गए केस की गहराई से जांच करवाई जाए। SSP भूपिंदर जीत सिंह विर्क ने बोला कि पुलिस महिला का मेडिकल करवाने के उपरांत उसके बयान दर्ज करने वाली है। महिला के बयान पर आरोपी एएसआई के खिलाफ केस दर्ज कर अगली कार्रवाई की जाएगी। 

राजीव गांधी हत्या मामले की जांच करने वाले पूर्व CBI अफसर का कोरोना से निधन

हिमाचल में बेहद ही तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, अब तक 2 प्रतिशत से अधिक की आबादी हुई संक्रमित

कांग्रेस के बड़े नेता का नफरत भरा ट्वीट- 'अल्लाह इजराइल को तबाह कर देगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -