सऊदी भागने से पहले 'सलमान खान' को पुलिस ने दबोचा, जानिए क्या है पूरा मामला
सऊदी भागने से पहले 'सलमान खान' को पुलिस ने दबोचा, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा में तीन तलाक देने का एक मामला प्रकाश में आया है। थाना एत्माद्दौला पुलिस ने पत्नी को तीन बार तलाक बोलने के मामले में आरोपित शौहर को अरेस्ट कर लिया। पुलिस का कहना है कि वह सऊदी अरब भागने की फिराक में था। आगरा पुलिस द्वारा जारी किए गए बयान में एत्माद्दौला थाने के प्रभारी निरीक्षक सत्यदेव शर्मा के अनुसार, 'अफसाना ने थाने में FIR दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि ससुराल के लोग दहेज की माँग कर रहे हैं।'

शिकायत में अफसाना ने यह भी बताया कि शौहर सऊदी अरब में नौकरी करता है। वह घर आया था और दूसरे निकाह की धमकी दे रहा था। इसी दौरान उसने तीन तलाक बोल दिया था। शौहर सलमान खान उर्फ इकरार खान मूल रूप से अलीगढ़ के बन्नादेवी इलाके का निवासी बताया जा रहा है। आगरा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर इस मामले में आरोपित की खोजबीन शुरू कर दी थी। जिसके बाद शनिवार (9 अप्रैल, 2022) को ही मछली वाली पुलिया से आरोपित सलमान खान उर्फ इकरार को अरेस्ट कर लिया। गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने आरोपित से थाने ले जाकर पूछताछ की।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी की बीवी अफसाना को भी थाने बुलाकर पूछताछ की है। आगरा पुलिस ने महिला को आश्वासन दिया है कि मामले जाँच के बाद आरोप सही पाया गया तो आरोपित सलमान के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

चौक काली मंदिर के महंत पर युवक ने लगाया गंभीर आरोप, सुनकर सन्न रह गए अधिकारी

बच्चे के सामने शादीशुदा गर्लफ्रेंड को 16 बार चाकू से गोदा, डरकर बेटे ने कर डाला ये काम

ऑटो ड्राइवर को चाकू मारने, लूटने के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -