कार और टेम्पो में आमने-सामने की टक्कर, पिता-पुत्र समेत 5 की मौत, 6 घायल
कार और टेम्पो में आमने-सामने की टक्कर, पिता-पुत्र समेत 5 की मौत, 6 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के खेरागढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार (3 जुलाई) की देर रात सैंया-खेरागढ़ मार्ग पर टेंपो और कार की जबरदस्त टक्कर में पांच लोगों की जान चली गई और 6 अन्य घायल हो। मृतकों में पिता-पुत्र भी शामिल हैं। घायलों को आगरा के अस्पतालों में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है। हादसे के बाद कार ड्राइवर भाग निकला। पुलिस मौके पर मौजूद है।

ACP महेश कुमार ने जानकारी दी है कि रात लगभग साढ़े 11 बजे सवारियां लेकर टेंपो सैयां की तरफ से आ रहा था। वहीं एक एक्सयूवी कार सामने की तरफ से आ रही थी। सैंया-खेरागढ़ मार्ग पर दीनदयाल मंदिर के पास दोनों वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार खेरागढ़ के गांव नगला उदैया निवासी जयप्रकाश, उसका 12 वर्षीय पुत्र सुमित, 65 वर्षीय बुजुर्ग ब्रज मोहन शर्मा, टेंपो चालक भोला निवासी अयेला व मनोज(30) खेरागढ़ की जान चली गई।

हादसे की सूचना मिलते ही खेरागढ़ इंस्पेक्टर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए CHC भेजा, वहां से उनको एसएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पीएम मोदी की अध्यक्षता में आज SCO मीटिंग, पुतिन-जिनपिंग और पाक PM भी होंगे शामिल, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

'विज्ञापन के लिए पैसा है RRTS प्रोजेक्ट के लिए नहीं..', SC ने केजरीवाल सरकार से माँगा 3 वर्षों में एड पर किए खर्च का ब्यौरा

अनुच्छेद-370 के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में 20 याचिकाएं, भारत सरकार के फैसले पर 4 साल बाद CJI चंद्रचूड़ करेंगे सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -