डबरा: पुलिस ने जब्त की साढ़े चार लाख की शराब
डबरा: पुलिस ने जब्त की साढ़े चार लाख की शराब
Share:

डबरा: उपचुनाव होने से पहले आबकारी विभाग हरकत में आ चुका है। जी दरअसल लगातार कच्ची शराब का कारोबार करने वालों पर कार्रवाई आरम्भ हो चुकी है। ऐसे में बीते कल यानी 12 अक्टूबर को फिर से जिला आबकारी अधिकारी के नेतृत्व में पिछोर थाना क्षेत्र के चिरूली गांव में एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है। यहाँ लगभग साढ़े चार लाख रुपए की कीमत की कच्ची शराब और सामान जब्त कर नष्ट किया गया है।

इस मामले में बताया जा रहा है कि अनुविभाग में कच्ची शराब बड़े पैमाने पर बनाने और बेचने की शिकायत आती रही हैं। इस पर आबकारी विभाग सिर्फ चुनावी मौसम में कार्यवाही करता है और उसके बाद कच्ची शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर जारी हो जाता है। ऐसे में बीते कल ही आबकारी विभाग की टीम ने जिला आबकारी अधिकारी रेनू गुप्ता के नेतृत्व में पिछोर थाना पुलिस को साथ लेकर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम चिरूली में कार्रवाई को अंजाम दिया।

यहाँ से भारी मात्रा में कच्ची शराब, गुड लाहन जब्त किया जा चुका है। ऐसे भी बताया जा रहा है कि जब्त किये गये सामान और शराब की कीमत लगभग चार लाख पचास हज़ार रुपय आंकी जा रही है। वहीँ इस कार्रवाई में आबकारी अमले के साथ पिछोर और डबरा पुलिस का बल भी शामिल रहा है।

बिग बॉस 14 से खत्म हुआ पंजाबी कुड़ी सारा गुरपाल का सफर

कुवैत के अमीर के देहांत पर भारत ने जताया शोक, पीएम और राष्ट्रपति का पत्र लेकर रवाना हुए धर्मेंद्र प्रधान

बेला ने अपनी नई वीडियो को किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -