'शौहर बनाता था अप्राकृतिक संबंध, देवर से जबरन करवाया हलाला'- पुलिस थाने पहुंची पीड़िता
'शौहर बनाता था अप्राकृतिक संबंध, देवर से जबरन करवाया हलाला'- पुलिस थाने पहुंची पीड़िता
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में हलाला के नाम पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके शौहर ने तीन तलाक देने के बाद उसे अपने भाई के साथ कमरे में बंद करके उसका बलात्कार करवाया। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला का शौहर और देवर सहित सभी आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूरा मामला 16 जुलाई को रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गाँव का है।

गुरुवार को इस मामले में शौहर सहित 7 लोगों को आरोपित बनाया गया। पीड़िता ने शिकायत की थी कि उसका निकाह 1 वर्ष पूर्व ही हुआ था। निकाह के कुछ महीने तक चीजें ठीक चलीं, किन्तु बाद में ससुरालवालों ने मायके से कार और 10 लाख रुपए लाने की मांग शुरू कर दी और 16 जुलाई को उसे तीन तलाक दे दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने तीन तलाक की शिकायत थाने में देने को कही तो इस पर ससुराल वालों ने आपस में सलाह मशविरा किया और उसे छोटे देवर से निकाह करने के लिए कहा, ताकि हलाला की शर्त पूरी हो सके। पीड़िता ने इससे इंकार किया। किन्तु उससे कहा गया कि हलाला के बाद, दोबारा उसका निकाह उसके शौहर से ही करवा दिया जाएगा। 

इसके बाद उसके लाख इंकार करने पर भी 16 जुलाई को ससुर ने उसे और देवर को एक कमरे में भेजकर गेट बाहर से बंद कर दिया। भीतर देवर ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और सुबह जाकर महिला किसी तरह से ससुराल के चंगुल से निकल कर भाग पाई। उसने अपने मायके में आपबीती सुनाई। इसके बाद मायके वाले उसे लेकर थाने पहुँचे और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसका शौहर उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था। ऐसा उसे प्रताड़ित करने के लिए किया जाता था। पुलिस ने इस सम्बन्ध में IPC की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया है। 

नाइजीरिया में पैंगोलिन और हाथी दांतों की हो रही थी तस्करी, इस तरह हुआ था भंडाफोड़

आज मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने पेश होंगी शर्लिन चोपड़ा, भेजा गया है समन

दोस्त के मोबाइल में थी बहन की फोटो, भाई ने चाक़ू गोद-गोदकर मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -