वाइफ स्वैपिंग का घिनौना मामला.., देवर करता था रेप, पति और पुलिस ने नहीं दिया साथ
वाइफ स्वैपिंग का घिनौना मामला.., देवर करता था रेप, पति और पुलिस ने नहीं दिया साथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में वाइफ स्वैपिंग (पत्नियों की अदला बदली) का शर्मनाक मामला सामने आया है। यहाँ, पीड़िता ने बताया है कि धोखे से पति उसे दिल्ली की वाइफ एक्सचेंज पार्टी में ले गया और वहां उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई, मगर वहां से कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसने कोर्ट का रुख किया। अब अदालत के निर्देश के बाद उसके पति और देवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

पीड़िता नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की निवासी है। उसकी दूसरी शादी गुरुग्राम में एक व्यक्ति से 14 जनवरी, 2021 को हुई थी। शुरुआत में सबकुछ सही रहा। एक दिन उसका पति शॉपिंग के बहाने धोखे से उसे वाइफ एक्सचेंज पार्टी में दिल्ली ले गया। महिला का कहना है कि वहां उसकी अस्मत के साथ खिलवाड़ किया गया। आरोप यह भी है कि उसके बाद वाइफ एक्सचेंज पार्टी में जाने से मना करने पर पति ने उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। यही नहीं पीड़िता ने यह भी बताया है कि उसके देवर भी उसके साथ कई बार बलात्कार किया है। जब उसने पति से इसकी शिकायत की तो उसने अनसुना किया। 

उलटा पति ने कहा कि, अभी उसकी (देवर की) शादी नहीं हुई है और जब तक उसकी शादी नहीं हो जाती, तब तक ऐसे ही रहना पड़ेगा। इस दौरान उसे कई बार मारा-पीटा भी गया। जब उसने विरोध किया गया तो पति ने उसे गुरुग्राम में एक अलग किराये का रूम लेकर दे दिया। आरोप है कि देवर ने वहां जाकर भी उसके साथ बलात्कार किया और उसका वीडियो उतार लिया। पुलिस में शिकायत करने पर देवर ने इंटरनेट पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। 

पीड़िता ने कहा है कि उसने इस मामले की शिकायत मुजफ्फरनगर SSP और थाना पुलिस से भी की, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस से इंसाफ नहीं मिलने पर आखिर में पीड़िता ने कोर्ट का रुख किया। इसके बाद इस मामले में SGM-1 कोर्ट के आदेश पर नई मंडी कोतवाली पुलिस ने पति और देवर के खिलाफ IPC की धारा 376, 307, 323।504 और 506 में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कई लड़कियों के साथ थे पिता के नाज़ायज़ संबंध, बेटे ने मार दी गोली

भ्रष्टाचार मामला: सीबीआई ने टाटा प्रोजेक्ट्स, पावर ग्रिड के अधिकारियों सहित 6 को गिरफ्तार किया

'प्राइवेट पार्ट को चाकू से गोदा फिर पेड़ से लटकाया शव', बिहार में बच्चे की हुई निर्मम हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -