'प्राइवेट पार्ट को चाकू से गोदा फिर पेड़ से लटकाया शव', बिहार में बच्चे की हुई निर्मम हत्या
'प्राइवेट पार्ट को चाकू से गोदा फिर पेड़ से लटकाया शव', बिहार में बच्चे की हुई निर्मम हत्या
Share:

जमुई: बिहार के जमुई जिले के झाझा प्रखंड के महापूर पंचायत अंतर्गत धोबियाकूरा गांव में एक 13 साल की बालक के क़त्ल की सनसनीखेज घटना सामने आई है। मामला देर रात का बताया जा रहा है। मृतक गांव के ही निवासी एवं कारीगर नौशाद उर्फ कारू मियां का पुत्र समीर अंसारी है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, लड़के को धारदार हथियार से गुप्तांग पर प्रहार कर चोटिल कर दिया था और शव को पलाश के वृक्ष में टांग दिया था। गांव के पास ही अवस्थित झाड़ी के बीच पलाश के वृक्ष से व्यक्तियों ने शव को उतारा। शव को पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही लोगों ने उतार लिया था। कहा जा रहा है कि समीर शाम से ही लापता था, जिसकी तलाशी घरवाले कर रहे थे। रात तक पता नहीं चलने पर फिर प्रातः में तलाशी जारी की। झाड़ी के पास देखा तो वहां लूंगी एवं शौच जाने के लिए इस्तेमाल में आने वाली बधना झाड़ी के इर्द-गिर्द मिला। इसी क्रम में मृतक के मामा एवं ममेरे भाई आरिफ एवं तनवीर ने शव को वृक्ष से टंगे हुए देखा तब जाकर सभी ग्रामीणों एवं घरवालों को बताया। 

खबर प्राप्त होने पर लोग इकट्ठा हुए तथा पुलिस के पहुंचने के पूर्व शव को वृक्ष से उतार लिया गया। लोगों ने बताया कि जहां पर झाड़ी है वहां दोपहर पश्चात् से शाम तक शराब पीने एवं ताश खेलने वाले लोग आते रहते हैं। घटना की तहरीर पाकर झाझा थाना अध्यक्ष राजेश शरण घटनास्थल पर पहुंचे तथा हालात का मुआयना किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वार्ड सदस्य मेराज अंसारी सहित ग्रामीणों एवं लड़कों का कहना था कि समीर बहुत ही अच्छा लड़का था। किसी से कोई बातचीत नहीं थी, ना कोई लड़ाई थी। कैसे यह घटना हो गई, हम सभी आश्चर्यचकित हैं।

शाहरुख खान ने अंबेमाता मंदिर को बताया कहकशां मस्जिद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

'बाहर वाली' के लिए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, सुनकर काँप उठेगी रूह

पेट्रोल डालकर पति ने लगा दी पत्नी पर आग, फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -