कलियुगी बेटा: शराब के नशे में धुत बेटे ने पीट-पीटकर माँ की काट ली जीभ, और फिर....
कलियुगी बेटा: शराब के नशे में धुत बेटे ने पीट-पीटकर माँ की काट ली जीभ, और फिर....
Share:

लखनऊ: यूपी में बुंदेलखंड के महोबा जिले (UP Mahoba) में एक शराबी बेटे ने अपनी मां के साथ मारपीट की और जीभ भी काट दी. बचाने आए पिता को भी पीटा. आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी जान चली गई.  पुलिस ने आरोपी पुत्र को को हिरासत में लिया जा चुका है.

यह केस जनपद के श्रीनगर थाना इलाके अंतर्गत ग्राम बसौरा का बताया जा रहा है. यहां चंद्रबली और उसकी पत्नी रामप्यारी अपने पुत्र चंद्रशेखर की करतूतों से हमेशा ही परेशान रहती थी. आरोपी चंद्रशेखर हमेशा शराब पीकर मां-बाप के साथ मारपीट करना शुरू कर देता था. कुछ दिन पहले ही अपनी मां के साथ मारपीट की जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो चुके और बिस्तर से भी नहीं उठ पा रही थीं. जिसके उपरांत चंद्रशेखर ने उससे खाना बनाने के लिए कहा लेकिन घायल होने के कारण से काम करने में असमर्थ थीं. इस बात से भड़के  चंद्रशेखर ने मारना पीटना शुरू कर दिया और गला दबा दिया. लेकिन उस समय चंद्रशेखर पर मानो कोई हैवान सवार था उसने महिला की जीभ भी काट दी. बीच-बचाव के लिए पिता चंद्रबली को भी उसने खूब मारा.  

डॉक्टर ने किया झांसी रेफर, रास्ते में मौत: किसी तरह चंद्रशेखर से चंद्रबली ने पत्नी को छुड़ाया और हॉस्पिटल के लिए भागे.  लेकिन हालत गंभीर होने के चलते जिला हॉस्पिटल भेजा गया लेकिन वहां से  डॉक्टरों ने झांसी के लिए रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही महिला की जान चली गई है. महोबा के सीओ सदर राम प्रवेश राय ने कहा है कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में किया जा चुका है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

'इतनी गोलियां चलाएंगे कि इलाके में 1 महीने तक कर्फ्यू लगा रहेगा ...', धमकी देने वाले आदिल और शाकिब को पुलिस ने पकड़ा

शाहरुख़ खान को पिस्टल देने वाला बाबू वसीम गिरफ्तार, कई दिनों से था फरार

'बाबा के बुलडोज़र' का खौफ, सामूहिक बलात्कार के 5 आरोपियों ने खुद थाने पहुंचकर किया सरेंडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -