यूपी में नाबालिग दलित लड़की के साथ बलात्कार, आहत होकर पीड़िता ने खाया ज़हर, मौत
यूपी में नाबालिग दलित लड़की के साथ बलात्कार, आहत होकर पीड़िता ने खाया ज़हर, मौत
Share:

लखनऊ :उत्तर प्रदेश के ललितपुर में दुष्कर्म पीड़िता के साथ थाने के अंदर बलात्कार किए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि फतेहपुर से दुष्कर्म पीड़िता द्वारा ख़ुदकुशी किए जाने का मामला सामने आ गया है. फतेहपुर के चांदपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की निवासी नाबालिग दलित लड़की ने बलात्कार के एक दिन बाद यानी बुधवार को जहर खा लिया. जिससे दुष्कर्म पीड़िता की मौके पर मौत हो गई. रेप पीड़िता की मौत के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. 

फतेहपुर के SP राजेश कुमार सिंह ने कहा कि 15 साल की दलित लड़की मंगलवार शाम अपने गांव से थोड़ी दूर पर शौच करने के लिए गई थी, इसी दौरान गांव के एक युवक ने उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जब लड़की देर रात तक घर वापस नहीं लौटी, तो उसके माता-पिता ने उसकी खोजबीन शुरू की और उसे जंगल में अस्त-व्यस्त अवस्था में पाया. परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए और उपचार के बाद घर वापस ले आए. बच्ची ने बुधवार सुबह मायूस होकर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया और उपहार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. SP राजेश कुमार सिंह ने बताया कि लड़की के माता-पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया गया है.

थाने के अंदर बलात्कार:-

इससे पहले ललितपुर में दुष्कर्म पीड़िता के साथ थाने के अंदर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया था. दुष्कर्म पीड़िता का बयान दर्ज करने के बहाने पाली थाने के इंस्पेक्टर सहित 6 लोगों ने उसका सामूहिक बलात्कार किया था. इस मामले में इंस्पेक्टर तिलकधारी सरोज को अरेस्ट कर लिया गया है. साथ ही पाली थाने के 29 पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर जाँच शुरू कर दी गई है.

'इसे इतना मारो कि यह मर जाए..' , विवाह समारोह में 24 वर्षीय युवक की मॉब लिंचिंग

पति को पहले पिलाई शराब फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या, कातिल पत्नी गिरफ्तार

11.53 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ विदेशी नागरिक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -