पति को पहले पिलाई शराब फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या, कातिल पत्नी गिरफ्तार
पति को पहले पिलाई शराब फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या, कातिल पत्नी गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले से हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जहां पर एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि पहले महिला ने अपने पति को शराब पिलाई फिर लाठी-डंडों से पीटकर उसे मार डाला. पुलिस ने मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है. इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

जानकारी के अनुसार, यह घटना 27 अप्रैल की है. मृतक अर्जुन बायतु काम कर रहा था. इस दौरान उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ बोलेरो में आए और उसे जबरन जसदेर धाम के पास डेरे में ले गए.  वहां उसे जबरन शराब पिलाई और खाना खाने के दौरान उनका आपस में विवाद हो गया.  मृतक अर्जुन ने पत्नी और मामी अणसी के नाज़ायज़ संबंधो को लेकर नाराजगी प्रकट की. यह बात उसकी पत्नी को पसंद नहीं आई. पत्नी राजकी और मामी अणसी ने मदन गोदारा व जेठाराम  समेत अन्य लोगों को यह कह दिया कि अर्जुन को मार दो ताकि अपना रस्ते का काँटा निकल जाए.  जिसके बाद आरोपियों ने लाठियों से पीट-पीटकर अर्जुन की हत्या कर दी.

थानाधिकारी पर्वत सिंह के अनुसार, मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. इसके के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है. साइबर सेल की सहायता से आरोपी व मृतक की पत्नी को अरेस्ट किया गया. वहीं दो अन्य आरोपियों को भी अलग-अलग जगहों से अरेस्ट किया गया कुछ और आरोपी इस मामले में फरार है जिसकी तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगातार दबिश दे रही है. 

11.53 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ विदेशी नागरिक गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के इस इलाके में आदिवासियों पर हुआ लाठियों से वार,कमलनाथ ने बैठाई जाँच कमेटी

शादी समारोह में 15 मिनट तक चला हर्ष फायरिंग का कॉम्पटीशन, गोली लगने से दो की मौत, दो अन्य घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -