'इसे इतना मारो कि यह मर जाए..' , विवाह समारोह में 24 वर्षीय युवक की मॉब लिंचिंग
'इसे इतना मारो कि यह मर जाए..' , विवाह समारोह में 24 वर्षीय युवक की मॉब लिंचिंग
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लगे हरियाणा के गुरुग्राम में एक 24 वर्षीय युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना सेक्टर-9 थाना क्षेत्र की है, जहां सोमवार की देर रात रवि नगर इलाके के रहने वाला सुमित सोलंकी पर विवा समारोह में कुछ युवकों ने हमला बोल दिया. मृतक सुमित सोलंकी सेक्टर-9 के कम्युनिटी सेंटर में शादी समारोह में पहुंचा था. उसी दौरान वहां विशाल, राहुल ठाकुर, आकाश, अंशुल, अनुभव, सोनू और विक्की गुर्जर पहुंच गए और कथित तौर पर उसे टेंट के पीछे ले जाकर बुरी तरह पीटने लगे.

सुमित ने इस दौरान बदमाशों के चंगुल से भागने और बचने का प्रयास भी किया, मगर डेढ़ दर्जन लड़कों ने उसे पकड़कर लाठी, डंडों और लोहे की रॉड से इतनी बेरहमी से पीटा कि 24 साल के सुमित की जान चली गई. घटना को लेकर मृतक के भाई रोहित ने बताया कि हमलावर कह रहे थे कि इसे इतना मारो कि यह मर जाए और आखिरकार उसके भाई ने दम तोड़ ही दिया. रोहित ने बताया कि उसका भाई सुमित चीखता रहा ,चिल्लाता रहा और रहम की भीख मांगता रहा, मगर हत्यारों ने उसकी एक नहीं सुनी.

मृतक के भाई रोहित ने दावा किया कि क़त्ल के आरोपियों की उसके साथ (रोहित के साथ) दुश्मनी थी, मगर इसकी बलि उसका भाई चढ़ गया. रोहित ने बताया कि बीती होली पर भी वारदात में शामिल आरोपियों ने मुझे जान से मार डालने की धमकी दी थी. कल देर रात भी शादी समारोह में कत्ल के आरोपी मुझे ही मारने आए थे, लेकिन मेरे भाई को मार डाला. दरअसल रोहित और वारदात में शामिल सभी आरोपी रवि नगर इलाके में रहते थे. किसी बात को लेकर बीते काफी दिनों से दोनों गुटों में रंजिश चल रही थी. सुमित के क़त्ल के बाद गुरुग्राम पुलिस ने उसके परिजनों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गुरुग्राम पुलिस ने 7 नामजद आरोपियों विशाल, राहुल ठाकुर, आकाश, अंशुल, अनुभव, सोनू और विक्की गुर्जर के खिलाफ हत्या सहित कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है.

पति को पहले पिलाई शराब फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या, कातिल पत्नी गिरफ्तार

11.53 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ विदेशी नागरिक गिरफ्तार

कुँए में मिला 45 वर्षीय महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका.. पति बोला- उसने ख़ुदकुशी की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -