सिपाही ने किया युवती का बलात्कार, खुद दुष्कर्म पीड़िता रहीं 'वकील' फ्री में लड़ेंगी मुकदमा
सिपाही ने किया युवती का बलात्कार, खुद दुष्कर्म पीड़िता रहीं 'वकील' फ्री में लड़ेंगी मुकदमा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पुलिसकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। शिकायत के अनुसार, पुलिसकर्मी ने नौकरी दिलाने के नाम पर महिला के साथ बलात्कार किया है। पीड़िता का कहना है कि उसने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी, मगर आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब उस पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। ऐसे में पीड़ित का केस वह वकील लड़ने जा रही है, जो खुद कभी बलात्कार का शिकार हो चुकी हैं।

पीड़िता ने बताया है कि, 'सिपाही अविनाश गौतम और मेरा संपर्क फेसबुक पर हुआ था। इसी दौरान उसने मुझे नौकरी लगवाने का झांसा दिया। वह इंटरव्यू दिलाने के बहाने मुझे एक होटल में ले गया। वहां सिपाही ने मेरे साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो बनाकर धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो वह वीडियो को इंटरनेट पर डाल देगा।' महिला का कहना है कि आरोपी सिपाही रायबरेली में पदस्थ है, मगर वीडियो वायरल की धमकी देकर वह कानपुर आकर कई बार रेप कर चुका है। उसने 23 जून को इस मामले में प्राथमिकी लिखवाई थी। अब आरोपी उसे शिकायत वापस लेने की धमकी दे रहा है। पुलिस से भी कोई सहायता नहीं मिल रही है। 

ऐसे में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए एक महिला वकील आगे आईं हैं। दस वर्ष पूर्व डिप्टी SP अमरजीत शाही ने महिला वकील के साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले में अमरजीत शाही को दस साल की जेल हुई थी। वकील का कहना है कि, मुझे इस दर्द का पता है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के बाद भी सिपाही को अरेस्ट नहीं कर रही है। मैं इस पीड़िता का मुकदमा मुफ्त में लड़ूंगी।  

'तू मंदिर छोड़ दे।,नहीं तो तेरा सिर काट दिया जाएगा', मंदिर के पुजारी को धमकीभरा पत्र

गुरुग्राम में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 18 लोग गिरफ्तार

छोटे बच्चों को पकड़कर घिनौनी हरकत करता था शख्स, खुलासा होते ही हर कोई रह गया सन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -