छोटे बच्चों को पकड़कर घिनौनी हरकत करता था शख्स, खुलासा होते ही हर कोई रह गया सन्न
छोटे बच्चों को पकड़कर घिनौनी हरकत करता था शख्स, खुलासा होते ही हर कोई रह गया सन्न
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम शहर की दीनदयाल नगर पुलिस ने टाटानगर निवासी एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो छोटे मासूम बच्चों को पकड़ कर उनके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता था। यह व्यक्ति कई बच्चों को अपना शिकार बना चुका था। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दीनदयाल नगर निवासी एक शख्स का 11 वर्षीय बेटा 2-3 दिन से डरा-सहमा नजर आ रहा था। बच्चे के माता-पिता ने बच्चे से जब प्यार से पूछा तो बच्चे ने डरते-डरते कहा कि मंगलवार को वह अपने एक दोस्त के साथ पतंग उडा रहा था। पतंग टीटी नगर निवासी इम्तियाज की छत पर जाकर अटक गई। जब ये दोनों बच्चे अपनी पतंग लेने वहां पहुंचे, तो उसने बच्चों को अंदर बुलाया तथा दरवाजा बंद कर दिया। दरवाजा बंद करने के बाद वह बच्चों के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। दोनो बच्चें किसी प्रकार वहां से बच कर भागे। 

वही बाद में बच्चे के दोस्त ने उसे कहा कि यह शख्स उसके साथ कई बार अप्राकृतिक कृत्य कर चुका है तथा यह बात किसी को बताने पर बच्चे और उसके माता पिता को जान से मारने की धमकी देता है। इसी भय से दूसरे बच्चे ने अब तक किसी को यह बात नहीं बताई थी। अपने 11 साल के बच्चे की बात सुनकर उसके माता पिता दंग रह गए। उन्होंने बच्चे के दोस्त के माता-पिता को भी इस बात की खबर दी। तत्पश्चात, दोनों बच्चों के परिवारवालों ने दीनदयाल नगर थाने पहुंच कर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस थाना दीनदयाल नगर पर बच्चों के घरवालों की रिपोर्ट पर अपराधी इम्तियाज खिलाफ आईपीसी एवं पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी को अदालत में पेश कर उसे रिमाण्ड पर लिया गया है। बताया जाता है कि उक्त अपराधी ने और भी नन्हे बच्चों को अपना शिकार बनाया है। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। 

'बात नहीं मानोगी तो मर जाऊंगा' धमकी देकर शख्स ने किया दुष्कर्म, फिर की ये घिनौनी हरकत

नाज़ायज़ संबंधों के शक में पति ने काट दी पत्नी की गर्दन, कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर निकला

प्रेम की राह में रोड़ा बन रही थी पत्नी, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -