यूपी के थाने में घुसा सांड, दरोगा को सींगों से उठाकर पटका.., अस्पताल में हुए भर्ती
यूपी के थाने में घुसा सांड, दरोगा को सींगों से उठाकर पटका.., अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आवारा पशु अभी तक तो खेतों में घुसकर फसल को नुकसान पहुंचाने के साथ किसानों पर हमला करके मुसीबत तो बने ही हुए थे, मगर अब राज्य के बुलंदशहर में एक आवारा सांड ने थाने में घुसकर पुलिस दरोगा पर जानलेवा हमला कर दिया. अब हमले में बुरी तरह जख्मी हुए दरोगा का उपचार चल रहा है.

मामला बुलंदशहर जनपद के औरंगाबाद थाना का है, जहां शनिवार शाम एक सांड थाने में घुस गया. उस समय थाने के दरोगा मुनेंद्र सिंह अंदर मौजूद थे. उनको किसी काम से बाहर जाना था. सांड सामने आया तो उन्होंने उसको रास्ते से बाहर करने की कोशिश की, मगर सांड थाने में ही इधर-उधर घूमने लगा. इस पर दरोगा मुनेंद्र ने डंडे आदि से सांड को भगाने की कोशिश की, तो सांड ने दरोगा मुनेंद्र पर हमला कर दिया और दरोगा को सींगों से उठाकर जमीन पर पटक दिया. अचानक हुए इस हमले से मुनेंद्र बुरी तरीके से घायल हो गए और उनके सिर में बहुत चोट आई. सांड के हमले व दरोगा को जख्मी देखते हुए थाना परिसर में मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया.

सभी पुलिसकर्मियों ने सांड को थाने से भगाकर दरोगा मुनेंद्र को इलाज के लिए CHC लखावटी में एडमिट कराया. उनके सिर में बहुत चोट आई है और सिर में स्टिच लगे हैं. जख्मी दरोगा मुनेंद्र ने बताया कि उनके सिर में चोट आई है, कोई ऐसी घबराने की बात नहीं है, एक हादसा हुआ था, मगर अब सब ठीक है.

पंजाब में हुई अनोखी शादी, विवाह के बाद 'दूल्हे' को विदा करके अपने घर ले गई दुल्हन

धारा 370 हटाने के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट, CJI ने दी सहमति

बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर झारखंड सरकार सख्त, स्कूलों के लिए जारी की नई गाइडलाइन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -