मुंह दिखाई में शगुन दे रहे थे सांसद, दुल्हन ने मांग ली ऐसी चीज़ कि फ़ौरन उठे और...
मुंह दिखाई में शगुन दे रहे थे सांसद, दुल्हन ने मांग ली ऐसी चीज़ कि फ़ौरन उठे और...
Share:

लखनऊ: घर से मंदिर तक का मार्ग दलदल में तब्दील देख नववधु ने अलीगढ़ सांसद से मुंह दिखाई में सड़क ही मांग ली। खैर के गांव कसीसो में सांसद सतीश गौतम शादी वाले घर में दुल्हन की मुंह दिखाई की रस्म में शामिल होने पहुंचे थे। सांसद ने नवविवाहिता को एक महीने में सड़क बनवाने का आश्वासन दिया है।

खैर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कसीसो गांव के निवासी नवीन शर्मा पेशे से किसान हैं। उनका बेटा दीपांशु शर्मा दिल्ली से पढ़ाई करते हुए CGL की तैयारी कर रहा है। बीते दो मई को उसकी शादी हाथरस की निवासी बबली शर्मा से हुई थी। बबली MA पास है। रविवार को विवाह वाले घर में सांसद सतीश गौतम भी पहुंचे। इसी दौरान सांसद से बबली आशीर्वाद लेने गई, तो सांसद मुंह दिखाई की रस्म में शगुन देने लगे। इस पर नववधु ने कहा कि आप मंदिर तक जाने वाली सड़क को पक्का करवा दीजिए, हमारे लिए वही मुंह दिखाई का शगुन हो जाएगा। 

सांसद ने नवविवाहिता की बात को स्वीकार किया और फ़ौरन मार्ग को देखने पहुंचे। जहां उन्होंने पाया कि मंदिर तक जाने वाला लगभग 150 मीटर लंबा मार्ग कच्चा हो जाने के कारण कीचड़, पानी जमा होने से दलदल बना हुआ है। सांसद ने फ़ौरन नवविवाहिता व परिवार को आश्वासन दिया कि एक माह के भीतर यह रास्ता पक्के रास्ते में तब्दील हो जाएगा। 

क्या भाजपा को घेरने की चक्कर में फिर सेल्फ गोल कर बैठे राहुल गांधी ?

'भगवान राम लड़ाकू रैम्बो, हनुमान क्रोध का प्रतीक...', सीएम भूपेश बघेल के विवादित बोल

खरगोन दंगा पीड़ित शिवम के परिवार से बात कर CM शिवराज ने प्रशासन को दिए ये सख्त निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -