बदला लेने के लिए पड़ोसी के बेटे की हत्या, नहर से बरामद हुई लाश
बदला लेने के लिए पड़ोसी के बेटे की हत्या, नहर से बरामद हुई लाश
Share:

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दलित पड़ोसी की शिकायत पर क्वारंटीन किए गए एक शख्स ने शिकायतकर्ता के 12 वर्षीय बेटे का किडनैप कर लिया और फिर उसकी हत्या कर दी. अब आरोपी प्रवासी मजदूर कलीम को अरेस्ट कर लिया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP ग्रामीण) अशोक कुमार ने बताया की, "आरोपी प्रवासी मजदूर कलीम को सोमवार को एक छोटी मुठभेड़ के बाद अरेस्ट कर लिया गया था. आरोपी के परिवार की 3 महिलाओं समेत 5 लोगों को भी अरेस्ट किया गया है."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्व ग्राम प्रधान आरती देवी और ओमकार का बेटा वेद 5 वीं क्लास में पढ़ता था. 29 अक्टूबर को वह ट्यूशन कक्षा के लिए गया था और देर रात तक घर वापस नहीं आया. तब परिवार वालों ने पुलिस में सूचित किया. कलीम ने लड़के की हत्या करके लाश को नहर में फेंक दिया. इसके बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार को फोन करके 30 लाख रुपये मांगे. 2 दिन बाद 31 अक्टूबर को श्रावस्ती जिले में सरयू नहर में लड़के की लाश बरामद हुई.

पुलिस ने कहा कि कलीम ने श्रावस्ती जिले में अपने संबंधी राबिया के घर पर वेद को छिपा दिया था. शुक्रवार को कलीम के माता-पिता हसन और आयशा को अरेस्ट किया गया है.  शनिवार को उनके रिश्तेदारों राबिया, इसरार खान और ताहिरा को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, गोला-बारूद, पीड़ित की साइकिल और स्कूल की किताबें भी जब्त  की हैं.

पत्नी के खिलाफ पति ने दर्ज किया उत्पीड़न का केस, और फिर किया ये काम

घर लेकर आए थे नई दुल्हन, लेकिन खुशियों पर लगा ग्रहण

अमेरिका में हैदराबाद के शख्स की गोली मारकर हत्या, परिवार ने सरकार से लगाई ये गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -