पत्नी के खिलाफ पति ने दर्ज किया उत्पीड़न का केस, और फिर किया ये काम
पत्नी के खिलाफ पति ने दर्ज किया उत्पीड़न का केस, और फिर किया ये काम
Share:

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-1 में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने खुदकुशी करने से पहले 12 मिनट का वीडियो भी बनाया है, जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों की ओर से किए जा रहे उत्पीड़न का इलज़ाम लगाया हैं. जंहा इस बात का पता चला है कि आत्महत्या करने से पहले बनाए गए वीडियो में युवक ने पत्नी पर शादी से पहले से किसी अन्य युवक से संबंध रखने और ससुराल वालों पर तलाक की एवज में 60 लाख रुपये की अपील करने के इलज़ाम लगाए हैं. मृतक के भाई की तहरीर और वीडियो के आधार पर सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने पत्नी, उसके माता-पिता और चाचा के विरुद्ध संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

डेल्टा-1 निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में  बोला है कि उनका छोटा भाई अरुण कुमार नोएडा की एक कंपनी में नौकरी  कर रहा था. अरुण का विवाह 8 फरवरी सन 2019 को दिल्ली के संगम विहार निवासी धर्मपाल की पुत्री से हुआ था. इलज़ाम है कि विवाह के बाद से ही पत्नी का व्यवहार अरुण के प्रति ठीक नहीं था. पत्नी ने पहली रात अरुण से कहा कि उसके माता-पिता ने जबरदस्ती शादी कर दी है, जबकि उसका छह-सात साल से किसी और से प्यार करती है. पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार पत्नी बार-बार लड़ाई-झगड़ा कर अपने पिता के पास चली जाती थी. इसकी शिकायत शीतल के परिजनों से करने पर वे उसे समझाने की अलावा अरुण को ही धमकियां देते थे. इलज़ाम है कि अरुण से उसके ससुराल वाले शीतल से तलाक दिलाने की एवज में 60 लाख रुपये की मांग कर रहे थे. आरोपियों ने अरुण से बोला कि वह रुपये नहीं दे सकता तो अपनी जान दे दे. इससे परेशान होकर अरुण 19 अक्टूबर  को अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आतम हत्या कर ली.

खुदकुशी की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अरुण के शव का पोस्टमार्टम किया गया था. इसी मध्य परिजनों को अरुण के मोबाइल से मौत से पहले बनाया उसका वीडियो मिला, जिसमें उसने शीतल और उसके ससुराल वालों पर कई इलज़ाम लगाए थे. पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात जारी की जा चुकी है.

बिहार चुनाव: दादी को साइकिल पर लेकर पहली बार मतदान करने पहुंची प्रियंका

भारत में धीमा पड़ रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में आए 38 हज़ार नए केस

दिल्ली में वुहान गए 19 यात्रियों को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -