घर लेकर आए थे नई दुल्हन, लेकिन खुशियों पर लगा ग्रहण
घर लेकर आए थे नई दुल्हन, लेकिन खुशियों पर लगा ग्रहण
Share:

सम्‍भल: ज‍िले के हयातनगर थाना क्षेत्र में मकान की छत ग‍िरने के कारण 3 लोगों की जान चली गई, जबकि 10 लोग जख्मी हो गए। रात 2 बजे हुए इस घटना के उपरांत मौके पर अफरातफरी मची रही। घटना के  उपरांत से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। हयातनगर थाना क्षेत्र के सराय तरीन में एक मकान की छत गिरने से तीन मौत का शिकार हो गए जबकि 10 लोग जख्मी हो गए। घटना रात 2:00 बजे की है। मृतकों में एक महिला और 2 मासूम हैंं। सभी जख्मी को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिस घर की छत गिरी है उसी घर में सोमवार को न‍िकाह था। सोमवार की देर शाम बरात दुल्हन को लेकर वापस आए थे। 

तेज आवाज से चौंक गए आसपास के लोग: जंहा इस बात का पता चला है कि जब छत ग‍िरी तो उसकी आवाज ने लोगों के बीच कोहराम मचा दिया। इससे आसपास के लोग चौंक गए। पहले तो उन्‍हें लगा क‍ि कहीं धमाका हुआ है लेकिन शोर मचने पर घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। देर रात होने के कारण से कुछ देर तक तो लोग समझ की नहीं  पाए क‍ि आखिर हुआ क्‍या है। माजरा समझ में आते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गए। लोगों ने एकजुट होकर मलबे को हटाना शुरू कर द‍िया। काफी मशक्‍कत के उपरांत मलबे में दबे लोगों को बाहर न‍िकाला पाए। 

पल में काफूर हो गईं खुशियां: न‍िकाह के उपरांत बरात दुल्‍हन को लेकर घर लौटी तो नई नवेली दुल्‍हन का धमाकेदार स्‍वागत हुआ। घर में नए मेहमान के आने से लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। परिवार के सभी सदस्‍य खुशियां मना रहे थे लेकिन, क‍िसी को भी नहीं पता था क‍ि इतना बड़ा हादसा हो जाएगा। देर रात में परिवार के सभी सदस्‍य सो चुके थे, अचानक छत ग‍िरने से अफरातफरी मच गई। सूचना म‍िलने पर दुल्‍हन के मायके के लोग भी परेशान हो उठे। 

अमेरिका में हैदराबाद के शख्स की गोली मारकर हत्या, परिवार ने सरकार से लगाई ये गुहार

मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर मतदान जारी, शिवराज-कमलनाथ की प्रतिष्ठा दांव पर

कैसे सुष्मिता सेन अपने जन्मदिन से पहले किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -