मायके नहीं ले गया पति, तो पत्नी ने 3 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट
मायके नहीं ले गया पति, तो पत्नी ने 3 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट
Share:

 प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के अंतू क्षेत्र में पति द्वारा होली पर मायके ले जाने से इंकार करने से कथित तौर पर नाराज एक महिला ने तीन वर्षीय बेटे की चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया और अपना भी गला काटकर जान देने की कोशिश की। अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) सुरेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार को बताया कि अंतू थाना क्षेत्र के पूरे बैजनाथ गांव के रहने वाली राकेश की पत्नी केश कुमारी ने होली पर मायके जाने को कहा था। राकेश ने इससे इनकार किया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

उन्होंने बताया कि रविवार की रात राकेश अपने निर्माणाधीन मकान में सोने चला गया और केश कुमारी ने सोमवार अल सुबह अपने तीन साल बेटे की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि केश ने अपने गले को चाकू से काट कर खुदकुशी करने का प्रयास किया। उसकी चीख सुनकर परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ बच्चे को मृत पाया जबकि केश कुमारी गंभीर रूप से जख्मी पाई गई।

द्विवेदी ने बताया कि परिजन ने सोमवार की सुबह पुलिस को बताए बिना बच्चे का शव दफना दिया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। पुलिस ने इस सिलसिले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दलित लड़की के साथ दो दरिंदों ने किया बलात्कार, नहीं सह सकी पीड़िता, की ख़ुदकुशी

नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी का बलात्कार, हाथ-पांव बांधकर नहर में फेंका

ससुराल वालों ने होली मनाने के लिए नहीं जाने दिया मायके तो महिला ने ले ली बच्चे की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -