20 दिनों से गायब थी लड़की...FB और इंस्टाग्राम से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

20 दिनों से गायब थी लड़की...FB और इंस्टाग्राम से हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी में तीन हफ्ते से गायब लड़की की लाश मिलने से गांव में हड़कंप का माहौल पैदा हो गया। ग्रामीणों के मध्य सड़क जमकर प्रदर्शन किया और पुलिस पर लापरवाही बरतने के इल्जाम लगाए। साथ ही चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की अपील की है। लड़की 3 अगस्त को खड़कपुर इलाके से लापता हुई थी। इस बीच परिजन निरंतरर पुलिस से सहायता की गुहार लगाने में लगे हुए थे। 
 
31 अगस्त को पुलिस को उधम सिंह नगर के किच्छा इलाके में एक लड़की की लाश पाई गई। पुलिस ने लापता युवती के परिजनों को बुलाकर लाश की शिनाख्त करवाई गई। इस दौरान युवती लाश मिलने की जानकारी गांव में फैल गई और थाने के सामने भीड़ जमा हो चुकी थी । ग्रामीण पुलिस के विरुद्ध लापरवाही का इल्जाम लगाते हुए धरने पर बैठ चुके थे। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज केस की कार्रवाई शुरू की।  

ग्रामीणों का इस बारें में बोलना है कि पुलिस ने वक़्त पर एक्शन लिया होता तो युवती को बचा लिया जाता।  पुलिस ने मृतक लड़की के फेसबुक और इंस्टग्राम खंगाला तो पता चला कि उसका किसी यामीन नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग था, दोनों हमेशा मिलते भी थे। पिछली 3 अगस्त को वह घर से निकली और लापता हो गई इसके उपरांत से ही परिजन लालकुआं कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराकर उसकी खोजबीन भी कर रहे थे।  

इस केस पर एसपी सिटी हरवंश सिंह ने कहा है कि पुलिस की कार्रवाई में युवती की मां के मोबाइल नंबर से वार्तालाप होने का पता चला। परिवार के हर सदस्य से पूछताछ की गई तो उसके प्रेम प्रसंग के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई थी। इसके मोबाइल लोकेशन के माध्यम से  पुलिस प्रेमी यामीन तक पहुंची। आरोपी प्रेमी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ भी की। तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इस कत्ल में शामिल उसके दोस्त को भी पुलिस हिरासत करने में कामयाब रही। आरोपी ने पुलिस को कहा कि युवती उस पर शादी का दबाव बना रही थी। जिसके चलते जंगल में ले जाकर उसकी गला रेत कर कत्ल कर दिया।

घर पहुंचा पिता तो फांसी पर लटकी मिली दोनों बेटियां, पत्नी का भी हुआ ऐसा हाल

ग्राहक ने की दूकानदार से हाथापाई, खूब हुआ हंगामा

यूपी: 13 वर्षों से फर्जी डिग्री पर नौकरी कर रहा था शिक्षक रोहित यादव, हुआ बर्खास्त, लौटाना होगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -