बलात्कार करते वक़्त फोटो खींची, और लगा लिया स्टेटस.., यूपी में दरिंदगी की हदें पार
बलात्कार करते वक़्त फोटो खींची, और लगा लिया स्टेटस.., यूपी में दरिंदगी की हदें पार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में हैवानीयत का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ युवक ने दुष्कर्म किया. उसने दरिंदगी करते वक़्त नाबालिग के साथ फोटो भी खींची. इस तस्वीर का उसने स्टेटस भी लगा लिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है. यहां रहने वाली एक नाबालिग लड़की पशु बाड़े में काम करके घर लौट रही थी. इसी बीच गांव के ही एक लड़के ने उसे पकड़ लिया और पास के खेत में ले जाकर बलात्कार किया. उसने लड़की की इज्जत लूटते समय मोबाइल में तस्वीर भी ली. जिसका स्टेटस लगा दिया.

वहीं, किसी प्रकार युवक के चंगुल से छूटकर नाबालिग लड़की घर पहुंची. यहां उसने परिवार वालों को आपबीती सुनाई. इस पर परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी. इस पूरे मामले पर ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने जानकारी दी है कि लड़की और लड़का एक-दूसरे को पहले से जानते हैं. अभी तक की जांच में पता चला है कि दोनों नाबालिग हैं. बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, बांदा में बढ़ते अपराधों के सवाल के जवाब में ASP ने कहा कि लोगों को जागरूक करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं.

बीते दिन भी जिले में नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया था. आरोप है कि गांव के ही दो युवकों ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ ही मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बनाए और जान से मारने की धमकी भी दी थी.

एक साथ सजी पूरे परिवार की अर्थी, देखते ही लोगों की आँखों से झलके आंसू

गुटखा बना मौत का कारण, आरोपी मौके से फरार

सेना से भी धोखा, अग्निवीर भर्ती में 'आकाश' बनकर पहुंचा आबिद, लेकिन ऐसे खुल गई पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -