युवती के साथ नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म, फिर ब्लैकमेल कर कई बार बलात्कार
युवती के साथ नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म, फिर ब्लैकमेल कर कई बार बलात्कार
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक महिला के साथ मानसिक यातना का ऐसा घिनोना खेल खेला गया जिससे उसकी पूरी जिंदगी नर्क बनकर रह गई. दरअसल, अलीगढ़ के थाना महुआ खेड़ा में एक युवक द्वारा महिला को नशीला पदार्थ देकर उसका बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है. यही नहीं, महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपी युवक ने घटना का अश्लील वीडियो और फोटो अपने मोबाइल कैमरे में भी कैद कर ली और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया. 

पीड़ित महिला के अनुसार, बलात्कार की इस घटना से पीड़ित होकर जब महिला ने संबंध बनाने से मना कर दिया तो आरोपी युवक द्वारा अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट पर डाल दिए गए और महिला के पति को ही वीडियो-फोटो भेज दिए. दरअसल, घटना की शिकायत लेकर बुधवार को पीड़ित महिला व उसका पति एक कांग्रेस नेता के साथ SSP दफ्तर पहुंचे. इस दौरान विस्तृत जानकारी देते हुए बताया गया कि उसके अश्लील वीडियो और तस्वीर महिला के पति के पास पहुंचे तो वह अपने घर वापस आया. फिर पति ने पत्नी को साथ ले जाकर संबंधित थाना पुलिस से आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दी. 

पीड़ित दंपत्ति का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में टालमटोल करते हुए समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया, जिसके चलते अब उच्चाधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगानी पड़ रही है. हालांकि, जैसे ही SSP कलानिधि नैथानी को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को बुला कर मामले का संज्ञान लेते हुए फ़ौरन कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं. पूरे घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए CO मोहसिन खान ने बताया कि पीड़ित महिला के परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी को जेल भेज रही है. 

हिलते हुए बोरों में भरे हुए हुए 709 कछुए, यूपी पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

शख्स ने की एक नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां, सामने आई चौंकाने वाली वजह

हमीरपुर में मामा-भांजे की निर्मम हत्या, कुँए में पड़े मिले दोनों के शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -