संपत्ति विवाद में बड़े भाई पर तलवार से हमला, भतीजे की मौत, आरोपी गिरफ्तार
संपत्ति विवाद में बड़े भाई पर तलवार से हमला, भतीजे की मौत, आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में जमीन के विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया। इस झगड़े में छोटे भाई ने बड़े भाई और भतीजे पर तलवार से हमला कर दिया, जिसमें भतीजे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पलिया के मोहल्ला सिंगहिया में जमीन के टुकड़े को लेकर दो भाइयों में बहुत दिनों से विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह दोनों भाइयों में झगड़ा शुरू हो गया। कुछ देर में झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक भाई घर में तलवार बाहर निकाल लाया और अपने बड़े भाई और भतीजे पर वार कर दिया। इस खूनी संघर्ष में इरफान (16) पुत्र अब्दुल रहीम की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि अब्दुल रहीम पुत्र हसरत गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। 

जख्मी हालत में अब्दुल रहीम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलिया में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पलिया इंस्पेक्टर पीके मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि 10 फिट की जमीन को लेकर दोनों परिवारों में विवाद था। इसे लेकर सुबह यह घटना हुई है। आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

जिस LinkedIn पर जॉब ढूंढते हैं लाखों लोग, उसने अपने ही कर्मचारियों को नौकरी से निकला

एक साथ ढाई सौ पुलिसवालों ने 10 जिलों में की छापेमारी, 30 हुए गिरफ्तार

'मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया बलात्कार और फिर', लापता लड़की की ऐसी हालत में मिली लाश देखकर काँप गई पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -