Share:
हर्ष फायरिंग में युवक की मौत, पिस्तौल लोड करते समय अचानक चल गई गोली
हर्ष फायरिंग में युवक की मौत, पिस्तौल लोड करते समय अचानक चल गई गोली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से हर्ष फायरिंग का मामला प्रकाश में आया है. जहां पर तिलक कार्यक्रम के दौरान डीजे पर डांस करते हुए हर्ष फायरिंग की गई. इस दौरान संजय रस्तोगी के पेट में गोली लग गई और अस्पताल ले जाते वक़्त उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि लखीमपुर शहर से लगे बंजरिया गांव के निवासी दिलीप तिवारी का तिलक समारोह हो रहा था. 

इसी दौरान दिलीप तिवारी के कई दोस्त डीजे पर डांस कर रहे थे. इसी बीच डीजे की धुन पर डांस कर रहे एक युवक ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी. जिससे पास में डांस कर रहे सनी रस्तोगी के पेट में गोली लग गई और वह वहीं पर गिर पड़ा. मौके पर मौजूद लोगों ने गोली लगने से जख्मी हुए सनी रस्तोगी को उठाकर फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया. जहां उपचार के लिए उसे लखनऊ रेफर कर दिया, किन्तु रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.  

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मैरिज हॉल में मौजूद सभी लोगों की चेकिंग की. CO सिटी संदीप कुमार ने बताया चंदेल गेस्ट हाउस में तिलक का कार्यक्रम चल रहा था. गोली चलने वाला युवक यहीं का रहने वाला है. पूछताछ में लोगों ने बताया कि उसके पास तमंचा था और लोड करते वक़्त गोली चल गई. 

बच्चों के सामने ही माँ की चाक़ू मारकर हत्या, पड़ोस में ही रहता था कातिल

12 वर्षीय बच्चे ने 17 साल की लड़की को कर दिया गर्भवती, 9 महीने बाद खुला राज़

पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख बौखलाया पति, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -