चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने सड़क पर शव रख किया चक्का जाम
चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने सड़क पर शव रख किया चक्का जाम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चोरी के संदेह में सोमवार (10 अक्टूबर) को एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया है। वहीं दूसरे युवक का हाथ-पैर तोड़ दिया गया। जख्मी युवक एसआरएन अस्पताल में एडमिट है। जब इसकी खबर युवक के परिजनों को मिली तो घर में मातम पसर गया। उन्होंने सड़क पर शव रखककर चक्का जाम कर दिया। वहीं पुलिस ने हर संभव मंदद का आश्वासन देकर मामला ठंडा कराया। CCTV फुटेज की सहायता से पुलिस ने बिजली ठेकेदार जीपी शुक्ल समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ये मामला बेनीगंज के बाबा चौराहे का है। मंगलवार की सुबह एक मकान के बाहर खून से लथपथ युवक का शव पड़ा था, वहीं कुछ कदम आगे मरणासन्न स्थिति में दूसरा युवक मिला। मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को SRN अस्पताल में एडमिट कराया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे युवक का उपचार चल रहा है। घायल युवक ने अपना मुन्ना बताया। वह अकबरपुर का निवासी है। वही मृतक की शिनाख्त जहीर उर्फ गुप्पू के रूप में हुई है। खुल्दाबाद पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है। 

मृतक जहीर के परिजनों को जब उसकी हत्या का पता चला तो परिजनों में मातम पसर गया। नुरुल्लाह रोड पर महिलाओं ने चक्का जाम कर दिया। लगभग आधे घंटे तक वहां विरोध प्रदर्शन चला। इस दौरान आवागमन प्रभावित हो गया। पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्ट करके गाड़ियों को निकाला। वहीं स्थानीय लोगों ने मृतक की पत्नी और बच्चों को मुआवजा देने की मांग की है। 

पत्नी से विवाद हुआ तो युवक ने ससुराल पहुंचकर खुद को जलाया, अस्पताल ले जाते वक़्त हुई मौत

लाखों रूपये लेकर मुंबई जा रहा था युवक, स्टेशन पर पुलिस ने दबोचा

चीनी कंपनी चला रही थी 900 करोड़ का ऑनलाइन फ्रॉड रैकेट, छापेमारी में 10 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -