'महिलाओं का अपहरण कर उनका बलात्कार करेंगे ..', समुदाय विशेष को महंत की धमकी, जांच में जुटी पुलिस
'महिलाओं का अपहरण कर उनका बलात्कार करेंगे ..', समुदाय विशेष को महंत की धमकी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक महंत द्वारा दिए गए भड़काऊ भाषणों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद विवाद बढ़ा तो पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच करने के बाद कार्रवाई की बात कही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक खास समुदाय के लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते नज़र आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में महंत द्वारा खुलेआम महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी गई है। बता दें कि जिस दौरान महंत की तरफ से ये विवादित बयान दिया जा रहा था, उस समय पुलिस भी वहां तैनात थी। यह वायरल वीडियो 02 अप्रैल का बताया जा रहा है। वीडियो में जो मंहत नज़र आ रहे है उनका नाम बजरंग मुनि दास बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2 अप्रैल को सीतापुर के खैराबाद इलाके से नव संवत्सर (नए वर्ष) का जुलुस निकाला जा रहा था। इस दौरान एक मस्जिद के सामने यात्रा पहुंची, जहां बाबा बजरंग मुनि ने विशेष समुदाय के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में महंत लोगों को भड़काते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं अब लोगों ने महंत के बयान की निंदा की है, इसके साथ ही उनसे आग्रह किया है कि इस तरह के बयान देकर सांप्रदायिक सौहार्द ने बिगाड़े। वहीं इस वीडियो पर बढ़ते आक्रोश को देख यूपी पुलिस ने तहकीकात करने की बात कही है। सीतापुर पुलिस की तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी द्वारा जांच प्रचलित है। प्राप्त तथ्यों एवं साक्ष्यों के आधार पर नियमानुसार कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

गुरुग्राम में बेटे ने मां को चाकू मारकर हत्या कर दी, हुआ गिरफ्तार

कार की छत पर चढ़कर वीडियो बना रहे थे लड़के, पुलिस को लगी भनक और फिर...

2 लड़को से बात करती थी एक ही लड़की, राज से पर्दा उठा तो हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -