जैसे श्री राम ने रावण को मारा, वैसे मैं अपने तीनों सालों को मार डालूंगा.., जीजा ने दी धमकी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक जीजा ने अपने आप को राम बताते हुए अपने सालों की तुलना रावण, कुंभकरण और विभीषण से कर दी है। फेसबुक पर तस्वीर शेयर कर उसने लिखा जिस प्रकार राम ने रावण का वध किया था, उसी तरह मैं भी अपने सालों को मारूंगा। इन्होंने मेरा परिवार तबाह कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, दिनेश का विवाह 18 साल पहले हुआ था। दिनेश का अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता था। 

इस बात से तंग आकर दिनेश का साला विनोद शर्मा अपनी बहन और बच्चों को अपने घर ले गया। दिनेश कई दफा अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया, लेकिन उसके तीनों सालों ने अपनी बहन से ससुराल भेजने से मना कर दिया। दिनेश दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। विजयदशमी के अवसर पर दिनेश ने अपने तीनों सालों को जान से मारने की धमकी दे दी। उसने कहा कि जिस तरह रावण, श्रीराम की पत्नी माता सीता को उठाकर ले गया था और फिर श्री राम ने रावण का वध किया था। उसी प्रकार मैं अपने तीनों सालों को दोनाली बंदूक से मार डालूंगा। 

इस धमकी भरे मैसेज के बाद तीनों सालों ने जीजा दिनेश के खिलाफ शिकायत देकर थाने में केस दर्ज कराया है। वहीं, दिनेश का कहना है कि 3 सितंबर की शाम लगभग 7 बजे विनोद ने उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी थी। इन दोनों मामलों के स्क्रीनशॉट पुलिस को सौंपते हुए दिनेश ने थाना सीबीगंज में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।  पारिवारिक मामला है, जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

बकरे की जगह 4 वर्षीय मासूम चढ़ा बलि, हैरान कर देने वाला मामला

दागदार हुई खाकी! घास काटने गई महिला के साथ 2 जवानों ने की दरिंदगी

मेला देखने गए BJP नेता के बेटे का हुआ क़त्ल, जाँच में जुटी पुलिस

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -