मेला देखने गए BJP नेता के बेटे का हुआ क़त्ल, जाँच में जुटी पुलिस
मेला देखने गए BJP नेता के बेटे का हुआ क़त्ल, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

समस्तीपुर: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ समस्तीपुर से दुर्गा पूजा की रात बीजेपी नेता के बेटे का धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया गया। हत्या की वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। खबर मिलने के बाद बड़े आँकड़े में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस वारदात को लेकर तहकीकात में जुट गई है।

दरअसल, संदीप मंगलवार की रात में दुर्गा पूजा का मेला देखने के लिए निकला था। जिले के वारिसनगर थाना इलाके के हजपुरवा में रहने वाले भाजपा नेता सह पूर्व प्रखंड प्रमुख पलटन राम का पुत्र है। बहुत वक़्त गुजरने के बाद भी वह घर नहीं लौटा। उसका फ़ोन भी बंद आ रहा था। घरवाले रात में उसकी तलाश करने निकले, मगर कोई पता नहीं चल सका।

तत्पश्चात, बुधवार सुबह कुसैया खजूरी मुख्य पथ के पास बांसवाड़ी की तरफ लोगों ने शव पड़ा देखा। इसके बाद खबर पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर जुटी भीड़ ने मृतक की पहचान संदीप के तौर पर की। सुचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी। स्थानीय लोगों ने शव को उठाने से पुलिस को रोक दिया। लोगों ने कहा कि डॉग स्क्वॉड को बुलाकर जांच की जाए। तत्पश्चात, पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लिया तथा फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाजपा नेता के पुत्र संदीप की हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। वारिसनगर थाने के ASI ने कहा कि मामले की तहकीकात जारी है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

50 प्रतिशत से अधिक जला युवक, कारण जानकर हो जायेंगे हैरान

सुल्तानपुर में 13 वर्षीय छात्र के साथ सामूहिक बलात्कार, पीड़िता को बेहोश छोड़कर दरिंदे फरार

शराब के नशे में बीवी-बच्चों को पीट रहा था बेटा, पिता बीच में आए, तो उन्हें ही मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -