शादी के बाद भी 'बहन' के साथ नाज़ायज़ संबंध बना रहा था भाई, वीडियो बनाकर 'जीजा' को दिखाया तो...
शादी के बाद भी 'बहन' के साथ नाज़ायज़ संबंध बना रहा था भाई, वीडियो बनाकर 'जीजा' को दिखाया तो...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र में एक जीजा ने नाज़ायज़ संबंधों के चलते अपने साले की हत्या कर दी. दरअसल, मृतक के आरोपी की पत्नी से नाज़ायज़ संबंध थे, जो कि रिश्ते में उसकी ममेरी बहन थी. मृतक ने बहन के साथ अश्लील वीडियो भी बनाया था. जब साले ने वीडियो दिखाकर जीजा को ब्लैकमेल किया तो जीजा ने दोस्त के साथ मिलकर उसका क़त्ल कर दिया.

पुलिस के अनुसार, यह मामला नाज़ायज़ संबंधों का था. मृतक, आरोपी की पत्नी की बुआ का लड़का था. विवाह से पहले मृतक के अपनी ममेरी बहन के साथ संबंध थे. उसने बहन के साथ कुछ अश्लील वीडियो भी बना लिए थे. जिनके माध्यम से वह उसे ब्लैकमेल करके शादी के बाद भी संबंध बना रहा था. जब बात उजागर हुई तो, जीजा ने अपने साले को ऐसा करने से मना किया. मगर मृतक अपने जीजा को भी वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. मृतक ने जीजा से पैसे मांगे और पैसे ना मिलने पर वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी देने लगा. जीजा ने अपने दोस्त को ये बात बताई. जिसके बाद दोनों ने मिलकर साले को गला घोंटकर मार डाला. बाद में शव को पुलिया के नीचे फेंक दिया और उसके साथ ही साले की बाइक भी फेंक दी. ताकि पुलिस को यह दुर्घटना का मामला लगे.

मगर, पुलिस ने जब लाश का पोस्टमॉर्टम करवाया तो उसमे हत्या की बात सामने आई. फिर उन्होंने मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से दोनों आरोपियों को पकड़ा. बांदा SP अभिनंदन ने बताया कि यह केस बबेरू थाना के भदेहदु गांव का है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि 25 मार्च को गांव के पास एक हादसा हो गया है और शव पुलिया के नीचे पड़ा हुआ है. मगर जब पुलिस ने शव को देखा तो उन्हें क़त्ल की आशंका हुई. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. रिपोर्ट आते ही यह साफ हो गया कि युवक का क़त्ल कर दिया गया है. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया और मोबाइल सर्विलांस की मदद से दोनों आरोपियों को अरेस्ट किया गया. पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है.

लखनऊ एयरपोर्ट पर तस्करी के आरोप में कस्टम अधिकारियों ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

हनीमून पर जाते ही टूटा नए-नवेले दूल्हा दुल्हन का रिश्ता, सामने आई चौंकाने वाली वजह

पिता ने की अपनी 5 वर्षीय बच्ची की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -