पिता ने की अपनी 5 वर्षीय बच्ची की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
पिता ने की अपनी 5 वर्षीय बच्ची की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे एक शख्स ने अपनी बेटी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। मासूम के क़त्ल के बाद अपराधी पंजाब भागने की फिराक में था। किन्तु घरवाले तथा ग्रामीणों ने उसे डालटनगंज रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।  
  
वही यह घटना पालूम जिले के पांकी थाना क्षेत्र के कोनवाई इलाके की है। जहां पर पिता ने गुस्से में अपनी 5 वर्षीय बेटी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। शुक्रवार प्रातः मेदिनीनगर शहर तथा चैनपुर थाना इलाके के सीमावर्ती गोरहो मंदिर के पास कोयल नदी में 5 वर्षीय बच्ची का शव पड़ा मिला था। पुलिस के मुताबिक, बच्ची का क़त्ल गला दबाकर किया गया था। उसकी पहचान पांकी थाना इलाके के कोनवाई निवासी आनंद सिंह की बेटी के तौर पर हुई बच्ची बृहस्पतिवार की दोपहर से गुमशुदा थी। आखिरी बार उसे अपने पिता के साथ देखा गया था। किन्तु बच्ची के घरवाले उसकी तलाशी में जुटे थे। साथ ही पिता पर संदेह भी कर रहे थे।

अचानक उसका शव कोयल नदी से प्राप्त होने की खबर उन्हें मिली। घरवालों ने एमआर एमसीएच (मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल) पहुंचकर शव की पहचान की। पुलिस ने कहा कि आनंद सिंह ऑटो में बैठाकर अपनी बच्ची को मेदिनीनगर लाया तथा फिर गोरहो मंदिर से आगे कोयल नदी में ले जाकर रात लगभग 8 बजे गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया। क़त्ल करने के पश्चात् आनंद पंजाब भागने की फिराक में था। रात लगभग 9 बजे उसने अपनी पत्नी को कॉल किया तथा पूछा कि संजना घर पर है या नहीं। वह पंजाब जाने के लिए स्टेशन पर पहुंच गया है। इस पर उसकी पत्नी को संदेह हुआ, महिला की तहरीर पर गांव के कई लोग तथा परिवार स्टेशन पहुंचे और ट्रेन पकड़ने से 10 मिनट पहले आनंद को गिरफ्तार लिया तथा घर ले आए। घर पर पूछताछ के बाद आनंद ने क़त्ल की बात स्वीकार कर ली। उसने कहा कि पिता, मां तथा भाई के तानों से परेशान होकर बेटी का क़त्ल कर दिया है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

डॉक्टर ने अपने कर्मचारी 'रामराज' को जबरन बना दिया मुस्लिम, यूपी पुलिस ने दर्ज की FIR

हैरतंअगेज! बच्चों की पानी की बोतल में मिली 5 करोड़ रुपये की ड्रग्स, 2 तस्कर हुए गिरफ्तार

नाबालिग लड़की के साथ खेत में हुई दरिंदगी, अचानक पहुंचे चाचा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -