संतान की चाहत में शौहर ने अपनी पत्नी को कर दिया आलिम इस्माइल के हवाले, बलात्कार के बाद दोनों गिरफ्तार
संतान की चाहत में शौहर ने अपनी पत्नी को कर दिया आलिम इस्माइल के हवाले, बलात्कार के बाद दोनों गिरफ्तार
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में संतान की चाहत में एक शौहर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। शौहर ने अपनी ही बीवी को अपने दोस्त इस्माइल के सुपुर्द कर दिया। हालांकि, मीडिया इस्माइल को ‘तांत्रिक’ कह रहा है। तंत्र-मंत्र का झाँसा देकर इस्माइल ने महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। जिसके बाद शौहर फैयाज अली और इस्माइल द्वारा छली गई महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को अरेस्ट करके जेल भेज दिया।

मामला मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के पूर्व फैयाज अली का है। यहाँ 2 वर्ष पूर्व ताहिर का निकाह हुआ। 2 साल में संतान न होने की वजह से ताहिर और उसकी बीवी के बीच अक्सर विवाद रहने लगा। जिसके बाद ताहिर ने अपने दोस्त इस्माइल को इस संबंध में बताया। इस्माइल पेशे से आलिम है, इसीलिए ताहिर उसकी सहायता लेकर संतान की उत्पत्ति का ख्वाब देखने लगा। संतान के सुख के सपने दिखाकर ताहिर बीबी को आलिम के पास जाने के लिए मना लिया, जिसके बाद आलिम इस्माइल उसके घर में आना-जाना शुरू कर दिया।

पीड़ित महिला का इल्जाम है कि इस्माइल ने झाँसा देकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। बलात्कार के समय महिला ने अपने शौहर से उसे बचाने की गुहार भी लगाई, किन्तु बेशर्म ताहिर सब कुछ देखता रहा। इस्माइल की इस शर्मनाक करतूत में ताहिर की रजामंदी भी शामिल थी। जिसके चलते महिला ने दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी। सीओ, कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया है कि दोनों आरोपितों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। 

फेसबुक फ्रेंड ने नहीं लौटाए 5 हज़ार रुपए तो कर लिया उसके बच्चे का अपहरण

क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के ये 2 स्टार चोरी के मामले में हुए गिरफ्तार, कोरोना के कारण आई तंगी

राजस्थान के महिला चिकित्सालय की बड़ी लापरवाही, जिंदा बच्चे को कर दिया मृत घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -