फेसबुक फ्रेंड ने नहीं लौटाए 5 हज़ार रुपए तो कर लिया उसके बच्चे का अपहरण

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने केवल इस वजह से अपनी दोस्त का बच्चा चोरी कर लिया क्योंकि उसकी दोस्त ने उससे लिए 5 हजार रुपए वापस नहीं किए थे। जी हाँ, यह मामला शहर की दमदमा कॉलोनी का है। यहाँ घर के बाहर बच्चा खेल रहा था और उसी दौरान एक व्यक्ति आया और बच्चे को बहला-फुसलाकर ले गया। उसके बाद जब ढूंढने पर मां को बच्चा नहीं मिला, तो परिवार ने माधव नगर थाना पुलिस स्टेशन में शिकायत की। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली और बच्चे की तलाश शुरू कर दी।

तलाश के बीच पुलिस ने एरिया के सीसीटीवी खगाले और केवल 2 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वही जब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई तो परिजनों ने उसे जमकर पीटा। इस मामले में ASP रविंद्र वर्मा ने बताया, ''दमदमा कॉलोनी में रहने वाले हेमराज मालवीय और माया मालवीय का 5 साल का बेटा काव्यांश दोपहर में घर के बाहर खेल रहा था। तभी खेलते-खेलते वो लापता हो गया। जब काफी देर तक बच्चा नहीं मिला, तो परिजनों ने माधव नगर थाने में उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।'' आगे उन्होंने बताया परिजनों की शिकायत के बाद हमने बच्चे की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच हमने सेठी नगर में एक घर के बाहर लगा CCTV खंगाला। उसमे काव्यांश एक युवक के साथ बाइक पर जाता दिखा।

उसके बाद हमने युवक का फोटो बच्चे के परिजन को दिखाया। युवक का फोटो देखते ही मां पहचान गई कि ये तो उसका दोस्त अजय है। यह जानने के बाद पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा हुई पूछताछ में बच्चे की मां माया मालवीय ने बताया, कि आरोपी अजय से उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। एक बार काम पड़ने पर उसने अजय से 5000 हजार रुपए उधार लिए थे और रुपए लौटाने के लिए अजय दबाव बना रहा था। वहीँ इस मामले में आरोपी ने बताया रुपए नहीं मिलने से नाराज होकर उसने बच्चे का अपहरण कर लिया।

कोरोना संकट के बीच सरकार को मायावती ने दी सलाह, टीकाकरण को लेकर कही बड़ी बात

दीपिका सिंह ने पिता को बिना बताए शुरू की थी नौकरी, फिर नाराज पिता ने उठाया था ये बड़ा एकदम

पीएम मोदी ने लॉन्च किया क्रैश कोर्स, फ्री ट्रेनिंग से तैयार होंगे 1 लाख फ्रंटलाइन वर्कर्स

Most Popular

- Sponsored Advert -