मामूली विवाद में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, खेत में लगा पेड़ काटने पर शुरू हुआ था झगड़ा
मामूली विवाद में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, खेत में लगा पेड़ काटने पर शुरू हुआ था झगड़ा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अहरोडा गांव में एक विवाद के चलते शनिवार को चाचा-भतीजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस हमले में तीन अन्य जख्मी बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार शनिवार को जानसठ थाना क्षेत्र के अहरोडा गांव में दो गुटों के बीच संपत्ति विवाद में हुए संघर्ष में शिव शंकर (50) व उसके भतीजे नकुल (28) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस विवाद में गोली लगने से पीड़ित पक्ष के ही तीन अन्य लोग जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

CO शकील अहमद ने बताया है कि इस सिलसिले में दो लोगों जगेश कुमार और उसके बेटे सोनू को अरेस्ट कर उनके पास से एक लाइसेंसी बंदूक और एक पिस्टल बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक, खेत की मेड़ से एक पेड़ काटने को लेकर हुए झगडे में जगेश और उसके बेटे सोनू ने इस वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया और अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद किए।

CO ने कहा है कि झड़प के दौरान हथियारों और लाठियों का प्रयोग किया गया। अहमद ने बताया है कि गांव में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और अतिरिक्त पुलिस तैनात की गई है। बता दें कि चार दिनों के अंदर थाना जानसठ क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 26 अप्रैल को जानसठ थाना क्षेत्र के खलवाडा गांव में हरपाल (50) और उसकी पत्नी कोशल (48) को ई-रिक्शा से खींचकर मार डाला गया था।

झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक महिला के साथ करता था घिनौना काम, इस रहा हुआ पर्दाफाश

मध्यप्रदेश में कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा पास करने में विफल रहने के बाद दो लड़कियों ने आत्महत्या कर ली

15 वर्षों से यूपी में रह रहे थे विदेशी, फिर इस तरह खुली पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -