भाजपा का झंडा लगी कार में मिली हिस्ट्रीशीटर की लाश, प्रॉपर्टी के कागज़ात भी बरामद
भाजपा का झंडा लगी कार में मिली हिस्ट्रीशीटर की लाश, प्रॉपर्टी के कागज़ात भी बरामद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बदमाश एक युवक की हत्या कर आरोपी नहर किनारे एसयूवी में शव को छोड़कर भाग गए. युवक की हत्या गला रेतकर की गई है. सूचना मिलने के बाद मंगलवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने लॉक तोड़कर शव को बाहर निकाला. मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस के अनुसार, मृतक लखनऊ के बक्शी का तालाब थाने का हिस्ट्रीशीटर था. 

जैदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पाटमऊ गांव के बाहर नहर के किनारे एक एसयूवी मंगलवार को खड़ी हुई पाई गई थी. इस पर भाजपा का ध्वज लगा हुआ था. ग्रामीणों द्वारा सूचना देने के बाद पहुंची जैदपुर पुलिस ने लॉक तोड़ा तो अंदर खून से लथपथ एक युवक का शव चद्दर से ढका हुआ था, जिसकी गला रेत कर हत्या की गई थी. जांच में पता चला कि युवक लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के रुदही गांव का रहने वाला 40 वर्षीय जगतपाल है. एसयूवी मृतक की पत्नी पिंकी के नाम पर पंजीकृत है. गाड़ी में बैंक पासबुक और चेक आदि मिलने से मामला संपत्ति से जुड़ा होने का अनुमान लगाया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

भाजपा का झंडा लगी सफारी गाड़ी में फावड़ा और केरोसिन ऑयल भी मिला है. आशंका जताई जा रही है कि आरोपी, शव को फावड़े या कोरोसिन के जरिए ठिकाने पर लगाने की फ़िराक में थे. इससे पहले ही ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस टीम गई और मामले की जाँच शुरू कर दी.

झुग्गी में जन्म, कबाड़ी का काम.., जहांगीरपुरी हिंसा के मास्टरमाइंड 'अंसार' के पास कैसे आए करोड़ों रुपए ?

'अबू सलेम को रिहा करने के बारे में 2030 में सोचेंगे..', सुप्रीम कोर्ट में गृह मंत्रालय का जवाब

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस का एक्शन, एक ही हिन्दू परिवार के 5 लोग गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -