पहले बलात्कार किया, फिर शराबी पिता ने बेच डाली अपनी ही नाबालिग बेटी, 2 साल बाद खुली पोल
पहले बलात्कार किया, फिर शराबी पिता ने बेच डाली अपनी ही नाबालिग बेटी, 2 साल बाद खुली पोल
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के बांदा में बाप बेटी के रिश्ते को तर-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। इसमें एक शराबी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर उसे ईंट भट्ठे के मुनीब को 60 हजार रुपये में बेच डाला। यह घटना दो साल पहले की है। अब कहीं से पीड़ित बच्ची को अपने मामा का नंबर मिला, तो उसने फ़ोन किया। इसके बाद मामा ने पुलिस को सूचित किया और बच्ची को रेस्क्यू कराया। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लड़की ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी आयु लगभग 18 वर्ष है। दो वर्ष पूर्व एक दिन उसके पिता ने शराब के नशे में उसके साथ बलात्कार किया था। इसके बाद आरोपी पिता ने ईंट भट्ठे के मुनीम को उसे 60 हजार रुपये में बेच डाला। तब से वह मुनीम के घर में पत्नी की तरह रह रही थी। बच्ची ने बताया कि उसे एक परिचित के जरिए कालिंजर में रहने वाले मामा का नंबर मिला, तो उसने मामा को पूरी बात बता दी। इसके बाद मामा ने पुलिस को सूचित किया और फिर उसे मुक्त कराया जा सका है।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित बच्ची मूल रूप से छतरपुर मध्यप्रदेश की निवासी है। रोजी रोटी के लिए उसका पूरा परिवार यहां बांदा में ईंट भट्ठे पर ईंट पाथने का कार्य करता है। पीड़िता ने बताया कि यहां उनका लोगों का जीवन एक प्रकार से बंधुआ होता है। दरअसल भट्ठे का मुनीम उन्हें एडवांस में रुपये देकर लाता है और जब तक काम समाप्त नहीं होता, किसी को जाने नहीं दिया जाता। उसके पिता ने भी इसी तरह मुनीम से रुपये लिए थे। वहीं रुपये नहीं चुका पाया, इसलिए उसने अपनी बेटी को बेच दिया।

पुलिस ने जानकारी दी है कि बच्ची और उसकी मां ने बताया कि आरोपी ने अपने बेटे को भी महज 6000 रुपये में फतेहपुर में रहने वाले किसी परिवार को बेचा है। बेटा अभी महज नौ वर्ष का है। उसे उस परिवार ने घरेलू कामकाज के लिए लिया है। बताया कि आरोपी ने छोटी बेटी को भी बेचने की कोशिश की थी, मगर उसका भाव नहीं लगा। इसलिए वह बेच नहीं पाया। पुलिस के अनुसार, पीड़ित बच्ची ने बताया कि उसके खरीद फरोख्त की बात उसकी मां को भी पता थी। मगर, उसने कभी विरोध नहीं किया। यहां तक कि उसके इकलौते भाई को भी पिता ने बेच दिया, फिर भी मां चुप रही। वहीं पुलिस की पूछताछ में उसकी मां ने बताया कि गरीबी के कारण कभी मुंह खोलने की हिम्मत नहीं कर पाई।

दलित नाबालिग के साथ 6 दरिंदों ने किया बलात्कार, राजस्थान के ASI रौनक अली ने भी किया शोषण

घर के बाहर टहल रहा था युवक, अपराधियों ने चला दी गोली और फिर...

14 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो, चौंकाने वाला है मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -