14 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो, चौंकाने वाला है मामला
14 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो, चौंकाने वाला है मामला
Share:

लातेहार: झारखंड के लातेहार जिले के बालूमाथ में गांव के लोगों ने हरिजन टोला निवासी मोहन राम की खूब धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। मोहनराम पर आरोप है कि उसने एक 14 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया था। तत्पश्चात, अपराधी बच्ची का अश्लील फोटो एवं वीडियो बनाकर निरंतर ब्लैकमेल कर रहा था। पिछली रात भी उसने बच्ची को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का प्रयास किया।

वही इसके चलते गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया तथा उसकी खूब धुनाई कर दी। बाद में गांव के लोगों ने अपराधी को पुलिस के हवाले किया। गंभीर तौर पर घायल अपराधी को पुलिस ने बालूमाथ में प्राथमिक उपचार करवाने के बाद पुलिस हिरासत में ही बेहतर उपचार के लिए रिम्स भेज दिया। लड़की की मां ने बालूमाथ थाना में आवेदन देकर कहा है कि तकरीबन एक माह पूर्व वह अपनी नाबालिग बेटी के साथ मकई के खेत में काम कर रही थी।

वही इसी बीच मोहन राम मोटरसाइकिल से पहुंचा तथा कहा कि तुम्हारी दुकान में कोई नहीं है। तुम्हारे पापा बुला रहे हैं। मोहन राम नाबालिग को दुकान नहीं ले जाकर सुनसान कमरे में ले गया। वहां जबरन दुष्कर्म किया तथा अश्लील फोटो खींची। अपराधी ने धमकी दी कि अगर किसी को बताओगी तो यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे। तत्पश्चात, मोहन राम निरंतर अश्लील फोटो का भय दिखाकर अवैध संबंध बनाने लगा। इस सिलसिले में बालूमाथ थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों तरफ से आवेदन प्राप्त हुए हैं। मुकदमा दर्ज कर तहकीकात की जा रही है।

बर्थडे पार्टी में युवतियों ने छलकाए जाम पर जाम, तभी आ गई पुलिस और...

पहले घर में घुसे बदमाश...फिर किया बलात्कार, एयर होस्टेस ने किया काम

हिन्दू पत्नी ने बुर्का पहनने से किया इंकार, तो मुस्लिम पति ने गला काटकर मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -